टीचर बना रही थी शादी का दबाव तो स्टूडेंट ने कर ली आत्महत्या

Dec 14 2019 02:40 PM
टीचर बना रही थी शादी का दबाव तो स्टूडेंट ने कर ली आत्महत्या

हाल ही में अपराध का एक मामला हरियाणा में पानीपत के वधवाराम कॉलोनी से सामने आया है. इस मामले में रहने वाले 17 वर्षीय लड़के ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को शूट कर लिया था और रिवॉल्वर मृतक के पिता की है. इस मामले में अब नया खुलासा हुआ है. जी दरअसल लड़के पिता एक कॉलेज के प्रिंसिपल के सिक्योरिटी गार्ड हैं और सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अजय के परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में उसकी फिजिक्स की टीचर पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

जी हाँ, इस मामले में पुलिस के पूछने पर परिजनों ने कहा कि, ''उनका बेटा टीचर के प्रेम में फंसा हुआ था और टीचर उस पर शादी का दबाव डाल रही थी इसी बात से घबराकर उसने खुद को शूट कर लिया. इस मामले में अब पुलिस यह जांच कर रही है कि उनकी बात में कितना सच है और कितना झूठ. मिली जानकारी के मुताबिक अजय अपने भाई से यह कहकर पिता की रिवाल्वर उठाकर ले गया था कि टीचर अपने मंगेतर को रास्ते से हटवाना चाहती हैं, लेकिन कुछ देर बाद खबर मिली कि अजय ने खुद का गोली मार ली.

इस मामले में मृतक के पिता सज्जन सिंह ने कहा कि, ''अजय उनका इकलौता बेटा था. वो एसडी मॉर्डन स्कूल में पढ़ता था. इसी स्कूल में 27 वर्षीय टीचर फिजिक्स पढ़ाती थी. बुधवार शाम करीब 5.30 बजे अजय ट्यूशन से घर लौटा था. इसके बाद वो अलमारी में रखी लाइसेंसी रिवॉल्वर उठाकर घर से निकल गया था. कुछ देर बाद अजय अपने चचेरे भाई को मोबाइल पर बताया था कि वो घर से रिवॉल्वर उठाकर ले गया है. उसकी टीचर अपने मंगेतर की हत्या कराना चाहती है. कुछ देर बाद अजय की मौत की खबर मिली.'' इस मामले में थाना प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि, ''परिजनों ने टीचर सहित उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है, हम जांच कर रहे हैं.''

जबलपुर: नाले के पास खून से लथपथ मिली पांच वर्षीय मासूम, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

DRDO के चेयरमैन की बेटी से चलती ट्रेन में लूट, पुलिस ने तेजी दिखाते हुए चार घंटों में दबोचा आरोपी

छेड़खानी से परेशान होकर लड़की ने खाया जहर, हुई मौत