ममता के किले में एक और छेद, 17 टीएमसी पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन
ममता के किले में एक और छेद, 17 टीएमसी पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन
Share:

कोलकाता: भाजपा पश्‍च‍िम बंगाल की सियासत में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को हर कदम पर नुकसान पहुंचाती नज़र आ रही है. लोकसभा में तृणमूल से 18 सीटें छीनने के बाद अब भाजपा नगर पालिका और नगर निगम पर अपनी नज़रें टिका दी हैं. शनिवार को दार्ज‍िलिंग नगर निगम में तृणमूल के 17 पार्षदों ने भाजपा ज्वाइन कर ली है.

इसके साथ ही इस नगर निगम में भाजपा का वर्चस्व हो गया है. इससे पहले भाटपारा में नगर पालि‍का में भी भाजपा ने जीत दर्ज की थी. दार्जीलिंग नगर निगम के 17 पार्षदों ने शनिवार को भाजपा ज्वाइन कर ली है, जिससे स्थानीय निकाय में भाजपा को बहुमत हासिल हो गया है. भाजपा नेता मुकुल रॉय ने पार्षदों को औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल कराने के बाद प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी. रॉय ने पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जनप्रतिनिधियों और उनके समर्थकों का उत्पीड़न करने के लिए पुलिस के उपयोग का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा है कि, ‘प्रदेश में लोकतंत्र बचाने की हमारी जंग जारी है. लोकसभा चुनाव में जनादेश सीएम ममता के खिलाफ था, किन्तु अब वह भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को परेशान करने के लिए पुलिस राज का दुरूपयोग कर रही हैं.’ रॉय ने कहा है कि 32 सदस्यीय दार्जीलिंग नगर निगम में भाजपा अब बहुमत में है. निगम की दो सीटें रिक्त हैं.

नीति आयोग के उपाध्यक्ष को उम्मीद, बैठक में शामिल होंगी ममता बनर्जी

अमेरिका ने जताई उम्मीद, कहा- अब आर्थिक सुधारों को आगे बढ़ा पाएंगे पीएम मोदी

ब्रिटिश पीएम टेरेसा मे ने दिया औपचारिक इस्तीफा, अब कार्यवाहक पीएम के रूप में संभालेंगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -