17 मार्च: सुबह की बड़ी खबरें
17 मार्च: सुबह की बड़ी खबरें
Share:

 बड़ी खबरें -

-अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का साथ देते नज़र आ रहे है. राहुल ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी सरकार सीबीआई का इस्तेमाल विपक्षी पार्टियों के प्रमुख नेताओं को टारगेट करने और उनको परेशान करने के लिए कर रही है. अब एक न्यूज रिपोर्ट भी इस ओर इशारा कर रही है कि सीबीआई पर लालू यादव के खिलाफ केस दर्ज करने का दबाव बनाया गया, 

-पूर्व सांसद और कर्नाटक के रिटायर्ड डीजीपी एचटी संगलियाना ने वेहद शर्मनाक, बेहूदा,और संकीर्ण बुध्दि से उत्पन्न बयान देते हुए निर्भया अवॉर्ड सेरेमनी जैसे गौरवशाली के मौके की गरिमा को खंडित किया है.  निर्भया अवॉर्ड सेरेमनी में बोलते हुए पूर्व सांसद और कर्नाटक के पूर्व डीजीपी ने निर्भया की मां आशा देवी के 'फिज़ीक' पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. पूर्व सांसद और कर्नाटक के रिटायर्ड डीजीपी एचटी संगलियाना ने असंवेदनशील ने कहा " मैं निर्भया की मां के सुन्दर फिज़ीक को देखकर अंदाजा लगा सकता हूं कि निर्भया कितनी सुंदर रही होगी."

-राफेल डील के मामले में केंद्र सरकार पर करारा हमला करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक बार फिर ट्वीट वार शुरू किया है. केंद्र सरकार के खिलाफ किए गए इस ट्वीट में राहुल ने पहले राफेल की कीमतों पर सवाल उठाया और उसके बाद लिखा कि एक तरफ सेना  आधुनिकीकरण के लिए पैसे मांग रही है. वहीं दूसरी तरफ केंद्र ने राफेल डील पर 36 हजार करोड़ अपने पॉकेट में डाल लिए हैं.

-यूपी में गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव के नतीजों के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चौतरफा घेराव हो रहा है. अब खबर है कि बीजेपी आलाकमान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जवाब तलब के लिए दिल्ली बुलाया है. शनिवार शाम को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह उनसे मुलाकात कर सकते हैं.

-नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वकील हिरासत में 

-कांग्रेस के महा अधिवेशन में महामंथन आज 

-रतलाम में रेल परियोजनाओंं का अमावस पर शुभारंभ, अनिष्ट की आशंका 

-विजय माल्या के लिए बैंकों ने दिशानिर्देशों की अवहेलना की- ब्रिटिश जज 

-दलाई लामा ने की तिब्बत के लिए स्वायत्तता की मांग 

-निदहास ट्राफी :उलटफेर में माहिर बांग्लादेश ने श्रीलंका को दी पटखनी

-निदहास ट्राफी के फाइनल में कल भारत से होगा बांग्लादेश का मुकाबला 

मैच हार कर भी श्रीलंका के इस खिलाड़ी ने बनाया रिकॉर्ड

योगी को आला कमान ने आज दिल्ली बुलाया

योगी ने गिराई आईएएस अधिकारियों पर तबादले की गाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -