इस खास काम के लिए अनन्या को 17 कॉलेजों से आया बुलावा, जानकर चौंक जाएंगे आप
इस खास काम के लिए अनन्या को 17 कॉलेजों से आया बुलावा, जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को हाल ही में यूपी की राजधानी लखनऊ के प्रतिष्ठित इसाबेला थोबर्न कॉलेज द्वारा अपनी पहल 'सो पॉज़िटिव' के तहत सोशल मीडिया बुलिंग के बारे में बात करने के लिए आमंत्रित किया गया था. बता दें कि जहां एक्ट्रेस ने लगभग 5,000 छात्रों से मुलाकात की और उनके साथ एक इंटरैक्टिव सेशन भी किया था. खास बात तो यह है कि इतने महत्वपूर्ण विषय पर बोलने के लिए और एक्ट्रेस के साहसी कदम से दर्शक और कई शिक्षण संस्थान भी काफी आश्चर्यचकित हैं और अब खबर आई है कि पहल की प्रासंगिकता को देखते हुए, अनन्या पांडे को देश के लगभग 17 लीडिंग और प्रतिष्ठित कॉलेजों से बुलावा आया है. 

जानकारी की माने तो अधिकांश शैक्षणिक संस्थान "सो पॉजिटिव" का समर्थन कर रहे हैं और लखनऊ में अनन्या के पहले सेशन के 14 घंटों के भीतर, देश भर के 17 कॉलेज द्वारा अभिनेत्री को अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है और सोशल मीडिया बुलिंग से गुज़र रहे छात्रों को संबोधित करने के लिए उनसे ग़ुज़ारिश की गई हैं.

बॉलीवुड की नई अदाकारा अनन्या पांडे द्वारा सोशल मीडिया के बारे में बात करते हुए कहा गया है कि, 'मैं यहां जिस वजह से खड़ी हूं वह सोशल मीडिया की वजह से है. मुझे नहीं लगता कि मुझ में यहां आने और बोलने का आत्मविश्वास होता. सोशल मीडिया ने मुझे बहुत प्यार दिया है और यह एक बेहद सकारात्मक जगह है. 

 

बॉक्स-ऑफिस पर नहीं भिड़ेंगे अक्षय-सलमान, खुश हुए खिलाड़ी कुमार

अरबाज के जन्मदिन पर मलाइका ने किया ऐसा काम, बेटे को कहा- 'बिल्कुल पापा की जेरॉक्स कॉपी'

रणबीर से ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी दीपिका की हालत, कहा- मैंने हर पल...'

अब इस कारण ट्रोल हुई काजोल की बेटी, यूजर्स बोले- अजय देवगन का फीमेल वर्जन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -