16 वर्षीय किशोर ने दी CM योगी को जान से मारने की धमकी, एक्शन में आई पुलिस
16 वर्षीय किशोर ने दी CM योगी को जान से मारने की धमकी, एक्शन में आई पुलिस
Share:

बिजनौर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तरा प्रदेश के बिजनौर में एक किशोर ने इंटरनेट मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को गोली मारने की धमकी दी है। घटना मीडिया सेल के संज्ञान में आने पर तहकीकात आरम्भ की गई। तहकीकात में पता चला कि धमकी देने वाला 16 वर्षीय किशोर बिजनौर शहर के मोहल्ला बुखारा का रहने वाला है।

वही पुलिस ने उसे रात में ही गिरफ्तार कर लिया। आबकारी चौकी इंचार्ज योगेश मावी की सूचना पर किशोर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पूछताछ में पता चला है कि चुनाव परिणाम आने के बाद उसने यह धमकी भरी पोस्‍ट डाली है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

बता दे कि उत्तर प्रदेश की बागडोर दोबारा योगी के हाथों में होगी। चुनाव प्रचार के चलते एक वक़्त ऐसा भी आया जब लगा कि सूबे की लड़ाई मुश्किल हो गई है तथा पासा किसी प्रकार भी पलट सकता है मगर सात मार्च को आए एग्जिट पोल ने 10 मार्च को आने वाले चुनाव परिणामों का संकेत दे दिया। हुआ भी ऐसा ही। सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उत्तर विधान सभा चुनाव में अपने सहयोगियों के साथ 273 सीटों पर जीत दर्ज कर पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया। 

IPL में दोबारा होगी 'लसिथ मलिंगा' की एंट्री, इस टीम से खेलेंगे खिलाड़ी

क्रैश हुआ सेना का हेलिकॉप्टर, लैंडिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा

मार्च में है घूमने का प्लान तो इन जगहों पर जाना रहेगा सही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -