ओडिशा में कोरोना का आतंक जारी, 1,699 नए मरीज मिले
ओडिशा में कोरोना का आतंक जारी, 1,699 नए मरीज मिले
Share:

भुवनेश्वर: एक दिन में ओडिशा में कोरोना के 1,699 नए केस सामने आने के साथ ही गुरुवार को कोरोना संक्रमण के केसों का आंकड़ा चालीस हजार के पार पहुंच गया है. वहीं, कोरोना संक्रमण से दस और लोगों की मृत्यु से मरने वालों की संख्या 235 पर पहुंच गई है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने बताया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित यानी हॉटस्पॉट गंजम डिस्ट्रिक्ट में 3, सुंदरगढ़ में 2 और भद्रक, कंधमाल, क्योंझार, नबरंगपुर और नयागढ़ में 1-1 संक्रमित की मौत हुई है.

वहीं, गंजम में कोरोना संक्रमण सें संक्रमित 45 वर्षीय मरीज की जान चली गई, लेकिन डिपार्टमेंट ने बताया कि उसकी मौत अन्य स्वास्थ्य कारणों से हुई है. अफसर ने बताया कि नबरंगपुर डिस्ट्रिक्ट में कोरोना से पहली मौत हुई है. इस बारें में उन्होंने बताया कि प्रदेश में करना संक्रमण के कुल 1,699 नए केस सामने आए जिससे संक्रमितों की संख्या 40,717 पर पहुंच गई है.

बता दें की कोरोना के नए केस 29 जिलों से सामने आए है. इनमें से गंजम में सबसे ज्यादा 268, खुर्दा में 220, सुंदरगढ़ में 178, कटक में 105 और संबलपुर में 101 केस सामने आए है. अफसर ने बताया कि पृथक सेंटर्स से 1,073 लोग संक्रमित मिले. संक्रमितों के कांटेक्ट में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है.  डिपार्टमेंट ने बताया कि ओडिशा में अब भी 14,699 कोरोना के मरीज हैं, जबकि 25,738 मरीज ठीक हो गए हैं. प्रदेश में बुधवार को 15,086 सैम्पलों की पड़ताल की गई. अब तक कुल 6,00,591 लोगों की कोरोना के लिए जांच की जा चुकी है.

यूपी के समाज कल्याण विभाग में मृतक आश्रितों की भर्ती में बड़ा झोल आया सामने

यूपी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, पिता-पुत्री सहित 3 की मौत

यूपी के इन शहरों में हो सकती है शाम तक बारिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -