'वूहान' बनने की दिशा में बढ़ रहा केरल,  तेजी से बढ़ रहा कोरोना के मरीजों का आंकड़ा
'वूहान' बनने की दिशा में बढ़ रहा केरल, तेजी से बढ़ रहा कोरोना के मरीजों का आंकड़ा
Share:

कोच्ची: केरल में कोरोना वायरस के 39 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इनमें कासरगोड जिले में सबसे अधिक 34 मामले हैं जबकि त्रिसुर और कोझिकोड में एक-एक मामला हैं. कन्नौर जिले से 2 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इस तरह से प्रदेश में कोरोना पीड़ित 164 मरीज ऐसे हैं जिनका उपचार चल रहा है. राज्य में 1 लाख से अधिक लोगों को घर में क्वारंटीन किए गए हैं.

कोरोना वायरस की महामारी भारत में निरन्तर पैर पसारती ही जा रही है और हर दिन दर्जनों नए मामले दर्ज किए जा रहे हैं. देश में आई इस हेल्थ इमरजेंसी का स्तर इतना व्यापक है कि पूरे भारत को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन करना पड़ा है. 10 मार्च से लेकर 20 मार्च तक देश में  कोरोना वायरस के पुष्ट मामलों की संख्या 50 से बढ़कर 196 तक पहुंच गई थी. वहीं शुक्रवार (27 मार्च) सुबह तक ये आंकड़ा 800 के पार पहुँच गया है, जिसमें 64 लोग रिकवर हो गए हैं जबकि 20 की मौत हुई है.

भारत में कोरोना वायरस ने धीरे-धीरे अपना संक्रमण फैलाया है, अब तक ये 27 राज्यों को चपेट में ले चूका है, जिसमें गोवा जैसा छोटा सूबा और अंडमान-निकोबार जैसा केंद्र शासित प्रदेश भी शामिल है. देश में कोरोना वायरस का पहला पॉजिटिव मामला केरल के थ्रिसुर में 30 जनवरी को रिपोर्ट किया गया था. चीन के वुहान में पढ़ने वाला एक छात्र अपने घर वापस लौटा था.

भारत: इस कंपनी ने 1 करोड़ डेटॉल साबुन का वितरण करने का किया फैसला

क्या गिरे हुए टैक्स कलेक्शन से हो पाएगा कोरोना वायरस का मुकाबला ?

कोरोना के प्रकोप में इस कंपनी ने पेश की मिसाल, बढ़ाया कर्मचारीयों का वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -