स्कूल से लौट रही चौथी कक्षा की छात्रा के साथ 16 वर्षीय नाबालिग ने किया बलात्कार

देश के कई जिलों में लगातार बढ़ते जा रहे जुर्म के सिलसिलों के बीच एक औऱ बड़ी हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए है, जी हां बस्ती जिले के दुबौलिया थाना इलाके में एक 8 वर्ष की बालिका के साथ बलात्कार की घटना सुनने को मिली है। वह रविवार आरोपी गांव का ही रहने वाला नाबालिक है। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि नामजद केस दर्ज किया जा चुका है। पीड़िता को जिला महिला हॉस्पिटल में  मेडिकल के लिए भेजा जा चुका है।

थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़ित बालिका गांव के प्राथमिक स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 4 की छात्रा है। जहां इस बात का पता चला है कि गांव का 8वीं में पढ़ने वाला 16 वर्ष का किशोर रविवार देर सांय उसे गन्ने के खेत में घास काटते वक़्त पकड़ कर ले गया।  जहां लड़के के जबरदस्ती करने पर बालिका ने शोर मचाया तो आस पास के लोग उसकी सहायता करने के लिए पहुंच गए। लेकिन बुरी बात तो यह थी की अपराधी लड़का मौके से भाग निकला।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार दुबौलिया पुलिस ने बालिका के पिता की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर बालिका को मेडिकल जांच के लिए जिला महिला हॉस्पिटल भेज दिया गया।

4 वर्ष की मासूम के साथ छेड़छाड़ करता था वैन चालक, बच्ची ने बताई सच्चाई तो उड़ गए परिजनों के होश

केरल पुलिस ने विवादास्पद सहकारी बैंक घोटाले के चार सीपीआई-एम सदस्यों को किया गिरफ्तार

शक में दोस्तों और पिता के साथ पति ने की पत्नी की पिटाई और उतार दिए कपड़े

Most Popular

- Sponsored Advert -