16 साल की लड़की संग किया रेप और लगा दी आग
16 साल की लड़की संग किया रेप और लगा दी आग
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह संभल का है. इस मामले में जो हुआ है वह आप सभी को हैरान कर देगा. जी दरअसल आजकल महिलाओं के साथ दुष्कर्म और उत्पीड़न की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं और ऐसा ही एक मामला हाल ही में उत्तर प्रदेश के संभल जिले से सामने आ रहा है.

इस मामले में 16 साल की एक लड़की के साथ उसके पड़ोसी ने रेप किया. केवल इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की को आग से जला भी दिया है. मिली जानकारी के तहत इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और दुष्कर्म की इस वारदात को बीते गुरुवार रात का बताया जा रहा है. इस मामले में लड़की गंभीर रुप से जल गई है और उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया जा चुका है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस अधिकारी आलोक जायसवाल ने बताया कि, ''नखासा थाना क्षेत्र में लड़की अपने घर पर अकेली थी.

इस दौरान उसके पड़ोसी ने कथित रूप से बलात्कार किया. आरोपी ने रेप के बाद लड़की पर केरोसिन डाला और आग लगा दी. आग की घटना में रेप पीड़िता बुरी तरह झुलस गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.'' वहीं इस मामले में लड़की के परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई है और उसके बाद वारदात को अंजाम देने वाले दरिंदे आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है.

पति का क़त्ल कर किचन में दफनाया, उसी जगह पर एक महीने तक खाना बनाती रही पत्नी

मोबाइल नीचे गिरा तो फोड़ दी बच्चे की आँख

फिल्म देखने गई किशोरी के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -