अर्धनग्न अवस्था में 16 साल की किशोरी का शव मिलने से फैली सनसनी
अर्धनग्न अवस्था में 16 साल की किशोरी का शव मिलने से फैली सनसनी
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बिहार के लखीसराय जिले के तेतरहाट थाना एरिया से सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार को अर्धनग्न अवस्था में एक 16 वर्षीय किशोरी का मृत शरीर बरामद किया है और उन्होंने ही यह संभावना जताई है कि किशोरी के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर मृत शरीर को यहां फेंक दिया गया है. इस मामले में अभी तक कुछ सही से खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस का कहना है कि शरमा गांव के पास उन्होंने एक किशोरी का मृत शरीर बरामद किया है और उन्होंने यह संभावना जताई है कि युवती को बहला-फुसलाकर आसपास के एरिया में लाया गया होगा व उसके साथ बलात्कार की घटना के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई होगी लेकिन क्या सच है यह जांच के बाद ही खुलकर सामने आ पाएगा.

हाल ही में तेतरहट थानाप्रभारी अमलेश कुमार ने बात करते हुए कहा कि, "किशोरी की पहचान अबतक नहीं हुई है। प्रथम दृष्ट्या किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद मर्डर का मामला लग रहा है.मृत शरीर को छिपाने की नियत से मृत शरीर को झाड़ी में डाल दिया गया था.मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट होगी."

आप सभी को बता दें कि आजकल ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जो अपराध को बढ़ने का इशारा कर रहे हैं इसके लिए पुलिस और प्रशासन को कोई ठोस कदम उठाना ही होगा. वहीं उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा जल्द ही वह इस मामले को सुलझाने में कामयाब हो जाएगी.

देश की राजधानी में तेजी से बढ़ रही मादक द्रव्यों की तस्करी

प्रेमी जोड़े को दबोचकर लड़कों ने उतरवाए लड़की के कपड़े और बना लिया वीडियो...

रात में अपनी बीवी को नशा देकर भाई बदल लेते थे कमरे लेकिन एक दिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -