रेप के बाद नाबालिग ने दिया बेटी को जन्म, फिर किया दिल दहला देने वाला काम
रेप के बाद नाबालिग ने दिया बेटी को जन्म, फिर किया दिल दहला देने वाला काम
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है। इस मामले में एक 16 साल की किशोरी और उसकी 50 साल की माँ को नवजात शिशु की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार किशोरी का बलात्कार किया गया था, और इसी वजह से वह गर्भवती हो गई थी। वहीं उसके बाद उसने बच्ची को जन्म दिया लेकिन उसके पैदा होने पर उसे मार दिया। बीती 31 जनवरी को पुलिस को एक तालाब के पास एक नवजात बच्ची की सड़ चुकी हुई लाश मिली थी।

वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया कि बच्ची का सड़ चुका शव एक कपड़े में लिपटा मिला था और उसके बाद उन्होंने मामले की जांच शुरू की। वहीं पुलिस के अनुसार, उसके बाद उन्हें किशोरी के गर्भवती होने की बात चली क्योंकि काफी दिनों से वह अपने घर से बाहर नहीं निकली थी फिर उन्होंने आगे जांच की। वहीं आगे उन्हें पता चला कि किशोरी एक 30 वर्षीय शख्स के घर कामवाली बाई के तौर पर काम करती थी और किशोरी ने शख्स पर बलात्कार का आरोप लगाया है।

इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट और संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है। पुलिस के अनुसार पूछताछ करने पर किशोरी और उसकी मां ने बच्ची की हत्या की बात कबूली और किशोरी ने बताया कि उसने जनवरी में बच्ची को जन्म दिया था लेकिन जन्म के बाद उसने बच्ची को जमीन पर पटक दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। उसके बाद बच्ची की लाश को उन्होंने ठिकाने लगा दिया।

पुरुष मित्र संग मिलकर महिला ने किया ऐसा खौफनाक काम

एक मुर्गे के लिए दो भतीजों ने ले ली चाचा की जान

कमरे में दोस्त के साथ पति कर रहा था गंदा काम तभी दरवाजा खोलकर आ गई पत्नी और फिर।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -