भारतीय नौसेना पर कोरोना का अटैक, 16 प्रशिक्षु जवान पाए गए पॉजिटिव
भारतीय नौसेना पर कोरोना का अटैक, 16 प्रशिक्षु जवान पाए गए पॉजिटिव
Share:

अहमदाबाद: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फेल रहा है। डॉक्टर्स से लेकर पुलिस वाले तक इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब नौसेना में कोरोना वायरस का मामला सामने आया है। गुजरात के पोरबंदर में नेवल बेस पर पिछले चार दिनों में 16 प्रशिक्षु नाविकों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को इस सम्बन्ध में जानकारी दी है. 

राज्य रक्षा प्रवक्ता पुनीत चड्ढा ने जानकारी देते हुए बताया कि पोरबंदर में सैन्य अस्पताल नहीं होने की वजह से उन सभी को जामनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  उन्होंने कहा है कि, 'ये प्रशिक्षु नाविक पोरबंदर नेवल बेस पर तैनात हैं. पहले आठ नाविकों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी और उन्हें उपचार के लिए जामनगर के सैन्य अस्पताल में एडमिट करा दिया गया था.'चढ्ढा ने आगे बताया कि, 'उनके संपर्क में आने वाले लोगों को पता लगाते हुए अधिकारियों ने बेस के अन्य लोगों के सैंपल लिए और जांच के बाद आठ अन्य नाविक संक्रमित पाए गए. सभी को उपचार के लिए जामनगर अस्पताल भेज दिया गया है.'

उनके मुताबिक, नौसेना बेस को संक्रमण मुक्त करने का काम पूरा कर लिया गया है और एहतियातन कुछ कर्मचारियों को क्वारंटाइन में भी भेज दिया गया है. 

माता सीता पर अश्लील टिप्पणी करने वाले आशिफ खान को Goair ने नौकरी से निकाला

मरीजों के इलाज की फीस पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र सरकार को कही यह बात

रातों की नींद उड़ा देगा कोरोना संक्रमण का नया आंकड़ा, धड़ल्ले से हो रही मरीजों की मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -