असम के गांव में अजगर दिखने से मचा कोहराम
असम के गांव में अजगर दिखने से मचा कोहराम
Share:

गुवाहाटी: असम  में कोरोना संक्रमण के साथ-साथ मानसून की वजह से तेज बारिश और फिर उसके बाद बाढ़ के हालात हैं. राज्‍य के तकरीबन 27 जिले बाढ़ से प्रभावित हैं. निरंतर बरसात होने के कारण असम का मानवीय जीवन प्रभावित हो रहा है. इस बीच असम के नागांव जिले के चंपानाला इलाके में बीते शनिवार को एक 16 फुट लंबा बर्मीज अजगर के आने से लोगों के दिल और दिमाग में दहशत पैदा हो गई. आज से पेहलेइस इलाके में इतना लंबा साप नहीं देखा गया. लेकिन इसके पश्चात  रेस्‍क्‍यू टीम को बुलाया गया, जिसने अजगर को पकड़कर सुरक्षित जगह पर छोड़ा.

समाचार एजेंसी के अनुसार इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे गांव के बाहरी इलाके में लोगों से घिरा एक बड़ा अजगर नज़र आ रहा है. वहीं रेस्‍क्‍यू टीम के सदस्‍य अजगर को कड़ी मशक्‍कत के बाद पकड़कर उसे एक बोरे में डालते हुए दिखाई दे रहे है. इस दौरान लोग हैरानी में बात कर रहे है.

मिली जानकारी के अनुसार इस अजगर को पकड़कर रेस्‍क्‍यू टीम ने स्‍वांग रिजर्व फॉरेस्‍ट में भेज दिया है. वहीं वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. फॉरेस्‍ट डिपार्टमेंट के मुताबिक बर्मीज अजगर दुनिया की पांच सबसे लंबी प्रजातियों में से एक हैं. यह 25 फीट तक लंबे हो होते हैं.

 

मध्य प्रदेश में फिर टूटा कोरोना संक्रमितों का रिकॉर्ड, 663 लोगों की मौत

हाई रिस्क घोषित हुए तेलंगाना और कर्नाटक, आया नया आदेश

कोरोना वायरस के बीच इस राज्य में जल्द खुलेंगे स्कूल, करना होगा इन चरणों का पालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -