उड़ीसा में लू और आकाशीय बिजली गिरने से अभी तक 16 की मौत

उड़ीसा में पिछले कई दिनों से गर्मी का भीषण प्रकोप देखने को मिल रहा है. मौसम का यल बदलता मिज़ाज़ ओडिसा के लोगो के लिए जानलेवा साबित हो रहा है. खबर है कि राज्य के विभिन्न जगहों में लू से चार लोगों की एवं आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मृत्यु होने की बात कही जा रही है.इसमें आठगड़ के  राधाबल्लभपुर निवासी गोकुलानंद नायक की लू लगने से मौत होने का आरोप सामने आया है

उड़ीसा के उत्तरी भाग में लू लगने से तीन लोगों की मौत होने की की खबर सामने आ रही है. इसमें तिहिड़ी ब्लॉक के मंगलपुर गांव के नागार्जुन सेठी के बेटे प्रफुल्ल सेठी, भोगराई कर्मदार में रेमू¨पगुआ की नव विवाहिता पत्नी मासूरी तमाड़ एवं रेमुणा के नरेंद्र बारिक मरने वालो की सूची में शामिल है वैसे अभी तक सरकार या प्रशासन की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

वहीं मलकानगिरी में बुधवार शाम के समय आकाशीय बिजली गिरने से दो व्यक्ति की मौत हो गई है.दरअसल एमवी.27 गांव में रहने वाले निताई पोद्दार एवं उसकी पत्नी घर के बरामदे में बैठे हुए थे तभी अचानक आकाशीय बिजली के उन पर गिरने से पोद्दार की पत्नी की उसी समय मौत हो गई जबकि पति बुरी तरह से झुलसने के कारण गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राज्य में अभी तक लू से 16 लोगों के मरने का आरोप सामने आया है पर शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट न मिलने से सही कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पा रहा है.

उड़ीसा में 46 पुलिस इंस्पेक्टरों के तबादले ने मचाई हलचल

धर्मेंद्र प्रधान ने उड़ीसा में ऊर्जा गंगा योजना ले तहत किया बड़ा ऐलान

उड़ीसा में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हुआ लाखों का घोटाला

बदले की फ़िराक में नक्सली कर सकते है बड़ा हमला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -