धमाकेदार शुरुआत और कंटेस्टेंट के साथ शुरू हुआ बिग बॉस का ये सीजन
धमाकेदार शुरुआत और कंटेस्टेंट के साथ शुरू हुआ बिग बॉस का ये सीजन
Share:

बिग बॉस तेलुगु 4 की शुरुआत 5 सितंबर को हुई थी. बिग बॉस तेलुगु 4 वो शो है जो हमेशा से विवादों से घिरा रहा है, लेकिन यह अभी भी सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है. शो का पहला एपिसोड कल शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक प्रसारित किया गया . प्रतियोगी फिल्म, टीवी, संगीत और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों से चुने गए. 

तीसरे सफल सीजन के बाद दिग्गज अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन होस्ट के तौर पर शो में लौट चुके है. पहली कड़ी में नागार्जुन ने दोहरी भूमिका में प्रवेश किया . होस्ट ने धमाकेदार एंट्री की और पूरे मंच को मनोरंजन से भर  दिया. सिर्फ मेजबान ही नहीं, यहां तक कि प्रतियोगियों ने कुछ असाधारण प्रदर्शन के साथ गजब की एंट्री की . Bigg boss 4 के इस सीजन में हाउसगेस्ट उनके साथ पार्टनर होंगे. आने वाले एपिसोड में पार्टनर्स का ब्योरा पता चलेगा .

16 हाउसगेस्ट ने पहले COVID19 के लिए परीक्षण करवाया. प्रतियोगियों ने COVID-19 के लिए निगेटिव टेस्ट होने के बाद Bigg boss के घर में प्रवेश किया . उन्हें 14 दिन की संगरोध में भी रखा गया था. सोलह प्रतियोगियों की सूची में मोनाल गज्जर, सूर्य किरण, लसिया मंजूनाथ, अभिजीत दुदला, सुजाता, महबूब शेख, देवी नागवेली, अलख्या हरिका, सैयद सोहेल और अरियाना महिमा, अम्मा राजशेखर, कराटे कल्याणी, नोएल शॉन, दिवी वाठिया, अखिल सारिका और गंगवा शामिल हैं.

नागा चैतन्य ने शुरू की अपनी इस फिल्म की शूटिंग

नागा वामसी ने किया अफवाहों का खंडन

dulquer salmaan ने अपने पिता को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -