गर्भपात की गोली खाने से 15 वर्षीय नाबालिग की मौत

चेन्नई: तमिलनाडु में एक झोलाछाप डॉक्टर से गर्भपात की गोली लेकर खाने के कारण 15 वर्षीय लड़की की मौत हो गई है। घटना तिरुवन्नामलाई जिले के चेंगम के पास हुई। वहीं, उस व्यक्ति की भी शिनाख्त हो गई है, जिसने लड़की को गर्भवती किया था। शख्स का नाम एस मुरुगन बताया जा रहा हैं, जिसकी उम्र 27 वर्ष है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शख्स हर दिन युवती को स्कूल छोड़ने जाता था और इसी दौरान दोनों के बीच संबंध बन गए। लड़की हाल ही में प्रेग्नेंट हुई थी। लड़की के गर्भवती होने के बाद मुरुगन ने अपने दोस्त प्रमुख की सहायता से एक ऐसे व्यक्ति से गर्भपात की गोली लिया जो झोलाछाप डॉक्टर निकला। शख्स ने लड़की को स्कूल छोड़ने के बहाने घर से ले गया और रास्ते में उसे गर्भपात की गोली खिला दी। गोली खिलाने के बाद जब दोनों स्कूल की तरफ जाने लगे तो लड़की अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। 

जिसके बाद आनन-फानन में मुरुगन ने बच्ची को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहाँ अस्पताल में डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। लड़की की मौत के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए तिरुवनमलाई के सरकारी अस्पताल भेज दिया है। पुलिस उस झोलाछाप डॉक्टर की भी खोज कर रही है, जिसने उन्हें गर्भपात की गोली दी थी।

शादीशुदा होने के बावजूद लिव-इन में रहकर 4 साल तक बलात्कार करता रहा जिम ट्रेनर, जानिए पूरा मामला

'पहले ​जीभ काटी, फिर काटा प्राइवेट पार्ट' इस महिला को अपनों ने ही दी दर्दनाक मौत, वजह कर देगी हैरान

खेत में नाबालिग का बलात्कार कर अपराधी ने वायरल किया वीडियो, इलाके में मचा बवाल

 

Most Popular

- Sponsored Advert -