15 वर्ष का मासूम बना कई लोगों की मौत का कारण

वाशिंगटन: अमेरिका के मिशिगन हाई स्कूल में अंधाधुंध गोलियां बरसाई गई है. इस गोलीबारी में 3 स्टूडेंट्स की जान चली गई है जबकि एक टीचर सहित 8 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. हमले का इलज़ाम एक 15 वर्ष के स्टूडेंट पर है जो इसी स्कूल  में पढ़ाई करता है. आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी गई है. हमलावर के पास से एक पिस्तौल ही जब्त किया जा चुका है. अधिकारियों ने स्कूल में कई खाली कारतूस भी जब्त कर ली गई है और यह माना कि लगभग 15-20 राउंड गोलियां बरसाई गई. मिशिगन पुलिस के अनुसार  इस वारदात में हमलावर सिंगल ही था. गोली क्यों चलाई गई  जिसकी कार्रवाई अभी जारी है.

जहां इस बात का पता चला है कि मिशिगन हाईस्कूल में हुआ फायरिंग को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने दुख जाहिर किया है. उन्होंने बोला है कि कि मेरी तरफ से सांत्वना उन परिवारों के लिए है जिन्होंने अपने को खोया और असहनीय पीड़ा हुई है.

अधिकारियों ने इस बारें में जानकारी दी है कि पुलिस को अमेरिकी समय के अनुसार, दोपहर तकरीबन 12 बजकर 55 मिनट पर सूचित किया गया कि उत्तर डेट्रोइट के उपनगर ऑक्सफॉर्ड टाउनशिप के ऑक्सफॉर्ड हाई स्कूल में एक बंदूकधारी है. ओकलैंड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने इस बारें में कहा है कि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया जा चुका है और उसके पास से पिस्तौल भी पाई गई है. शेरिफ कार्यालय ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता है कि एक से अधिक हमलावर थे.

 

5 मिनट फिल्म देखना छात्र को पड़ा महंगा, हुई 14 साल जेल की सजा

के पी शर्मा ओली फिर चुने गए यूएमएल के अध्यक्ष

OMG! अब रोबोट भी पैदा कर सकेंगे बच्चे

Most Popular

- Sponsored Advert -