दिल्ली स्कूल में मर्डर, CCTV फुटेज से बड़ा खुलासा
दिल्ली स्कूल में मर्डर, CCTV फुटेज से बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली. नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के करावल नगर इलाके में स्थित जीवन ज्योति स्कूल में 14 साल के बच्चे की मौत के संबंध में पुलिस ने 3 छात्रों को हिरासत में लिया गया. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद मामले का खुलासा हो गया.  सीसीटीवी फुटेज में दिखा है कि 4 दोस्तों से मारपीट में तुषार को गंभीर चोट आई जिससे वह बेहोश हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई. इन सभी छात्रों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (मर्डर) मामला दर्ज किया गया है.  इस मामले 3 को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक अभी फरार है. 

पुलिस की प्रारंभिक जांच के मुताबिक, गुरुवार को तुषार सुबह 8 बजे स्कूल पहुंचा और प्रेयर के समय उसका स्कूल के ही कुछ छात्रों के साथ झगड़ा हुआ. छात्रों ने लड़ाई के दौरान तुषार को मुक्के मारे जिससे वह जमीन पर गिर गया. इसे बाद लड़के उसको मारते रहे.  जिससे मोके पर ही उसकी मौत हो गई. इसकी सुचना स्कूल वालों को करीब 11 बजे हुई. 

गौरतलब है कि गुरुवार को तुषार स्कूल के बाथरूम में अचेत अवस्था में मिला था. इस मामले में स्कूलवालों का कहना है कि तुषार के परिजनों को यह सूचना दे दी गई थी कि तुषार बेहोशी की हालत में मिला. लेकिन परिजनों का ने यह आरोप लगाया है कि स्कूलवालों ने उन्हें गलत सूचना दी कि तुषार स्कूल के बाथरूम में बेहोश पड़ा मिला, जबकि सच्चाई यह है कि तुषार की स्कूल परिसर के अंदर ही मौत हो चुकी थी. तुषार को पहले एक नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जीटीबी हॉस्पिटल रेफर कर दिया. हालांकि जीटीबी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने तुषार को पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया. आपको बता दें कि गुरुग्राम में रेयान इंटर नेशनल स्कूल का एक मामला सामने आया था जो की 8 सितंबर 2017 का था. जब 7 साल के प्रद्युम्न की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. 

दिल्ली: लव जिहाद मामले में हॉरर किलिंग

पद्मावत देखने गई लड़की का सिनेमा हॉल के अंदर किया रेप

फर्जी डिग्रियां बेचने वाले गिरोह का दिल्ली पुलिस ने किया पर्दाफाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -