लड़की के घर से बाहर निकलते ही गन्दी हरकतें करने लगता था 15 साल का लड़का, एक दिन...

Feb 11 2019 04:20 PM
लड़की के घर से बाहर निकलते ही गन्दी हरकतें करने लगता था 15 साल का लड़का, एक दिन...

हाल ही में सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले को गाजियाबाद का बताया जा रहा है. जहाँ 9वीं क्लास की एक छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी है और अब उसे शहर से बाहर अपने रिश्तेदार के यहां जाकर रहना पड़ रहा है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने बीते रविवार को पीड़ित परिवार की शिकायत आने पर आरोपित छात्र को जुवेनाइल कोर्ट में पेश कर दिया है.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार सिहानी गेट थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 14 साल की किशोरी नौवीं कक्षा में पढ़ाई कर रही है और अब लड़की का आरोप है कि काफी दिनों से घर के पास ही रहने वाला एक किशोर उसे परेशान कर रहा था और उसके घर से बाहर आने-जाने के दौरान आरोपित उससे अश्लील हरकत करता था और उसे पकड़ लेता था. वहीं इस मामले में परेशान होकर छात्रा ने अपने परिवारवालों को इसकी जानकारी दी थी तो परिवारवाले मामले को लेकर आरोपित किशोर के घर पहुंचे, लेकिन उसके घरवालों ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया और सभी आरोपों को मानने से इंकार कर दिया. उसके बाद लड़का लगातार लड़की को परेशान करता रहा.

वहीं इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए परिवार के लोगों ने बतया कि ''काफी समझाने के बाद भी जब आरोपित छात्र नहीं माना, तो मजबूरन उन्हें बेटी की पढ़ाई बीच में ही छुड़वानी पड़ी और उसकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उसे शहर से बाहर एक रिश्तेदार के घर भेजना पड़ा है.'' इस मामले में हाल ही में बात करते हुए छात्रा के परिवारवालों ने कहा कि, ''अब भी मनचला बाज नहीं आ रहा है। अब उसने उनकी बेटी की फेसबुक आईडी हैक कर ली है और उसके प्रोफाइल से मेसेज कर दोस्तों से उसका पता पूछ रहा है.'' फिलहाल इस मामले में आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है.

पहले पति ने किया गर्भवती पत्नी के साथ ऐसा काम और फिर रातभर....

राजधानी में हाइवे पर इस हालत में मिला लापता ड्राइवर

कार में एक साथ आ रहे दो कारोबारियों पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला