15 साल की नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप

अपराध का नया मामला मध्य प्रदेश में धार जिले से सामने आया है. इस मामले में एक 15 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया है. पुलिस का कहना है 3 लोगों ने मिलकर 15 साल की लड़की का रेप किया था और इस मामले को बीते पांच मई का बताया जा रहा है. जी दरअसल इस मामले में पुलिस ने बताया है कि फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और उनकी तलाश जारी है.

इसी के साथ इस मामले में स्टेशन हाउस अधिकारी (SHO)रतन लाल मीणा ने कहा है कि, ''हमने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार है. लेकिन पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.'' इसी के साथ हम आपको बता चुके हैं कि बीते 29 अप्रैल को राज्य के बैतूल जिले में सात लोगों ने 18 साल की एक किशोरी के भाई को कुंए में फेंकने के बाद लड़की से कथित रूप से गैंगरेप किया था.

वहीं बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित पाढर थाना क्षेत्र में किशोरी अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव लौट रही थी, तभी आरोपियों ने पीड़िता के भाई की पिटाई की और उसे कुंए में फेंक दिया. लेकिन, वह किसी तरह कुएं से बाहर आ गया और अपनी जान बचाने में सफल रहा था. इस मामले में पुलिस ने सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फ़िलहाल जो नया मामला है उस मामले में आरोपियों की तलाश जारी है.

पहले माँ के साथ युवक ने बुझाई प्यास फिर पड़ी 14 साल की बेटी पर नजर

शराब पी रहे दोस्तों में हुआ विवाद, हत्या

घर में हुई पति-पत्नी व बेटी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Most Popular

- Sponsored Advert -