संसद का सत्र ख़त्म, अब सड़कों पर उतरा विपक्ष... 15 दलों ने निकाला मार्च
संसद का सत्र ख़त्म, अब सड़कों पर उतरा विपक्ष... 15 दलों ने निकाला मार्च
Share:

नई दिल्ली: संसद का मॉनसून सत्र पूरी तरह से हंगामे की भेंट चढ़ गया और बुधवार को सत्र समाप्त भी हो गया. अब जब संसद का सत्र खत्म हो गया है, तो संसद से बाहर सड़क पर विपक्षी दलों इस मसले पर एकजुटता दर्शा रही हैं. गुरुवार को कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में विपक्ष की लगभग 15 पार्टियों ने संसद से विजय चौक तक मार्च निकाला. 

संसद परिसर में स्थित गांधी प्रतिमा के पास से ये मार्च निकाला गया और मॉनसून सत्र को समय से पहले खत्म करने, चर्चा ना करने का विरोध किया जा रहा है. सभी विपक्षी नेता इसके बाद मीडिया से बातचीत भी कर सकते हैं.  दरअसल, राज्यसभा में बीते दिन महिला सांसदों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा. विपक्ष द्वारा आरोप लगाया गया कि सुरक्षाकर्मियों द्वारा दुर्व्यवहार किया गया, विपक्ष के नेताओं का कहना है कि संसद के इतिहास में पहले ऐसा कभी नहीं हुआ. 

विपक्षी दलों के साझा मार्च से पहले सभी नेताओं ने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर मीटिंग की. इसमें कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, शिवसेना नेता संजय राउत सहित अन्य विपक्षी नेता शामिल हुए. मार्च के बाद सभी विपक्षी नेता राज्यसभा स्पीकर वैंकेया नायडू से मुलाकात करेंगे.

अफगानिस्तान के राष्ट्रपति ने की नए सेनाध्यक्ष की नियुक्ति

यूपी कोर्ट ने पुलिस को दिया केशव प्रसाद मौर्य के फर्जी डिग्री मामले की जांच का आदेश

धूल खा रहे हैं उज्ज्वला के तहत मिले 90% सिलेंडर: प्रियंका गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -