बहुत ख़ास है मिथुन राशिवालों काके ली आज का दिन, कन्या राशिवालों को मिलेगा शुभ समाचार
बहुत ख़ास है मिथुन राशिवालों काके ली आज का दिन, कन्या राशिवालों को मिलेगा शुभ समाचार
Share:
राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करना सभी को अच्छा लगता है ऐसे में आइए जानते हैं आज का यानी 15 नवम्बर का राशिफल.
 
मेष: आज आपको आपके जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी और आपको शत्रुभय रहेगा. आज विरोध होगा और प्रेम-प्रसंग में सावधानी रखें. आज विवाद से क्लेश होगा और स्वास्थ्य का ध्यान रखें.
 
वृष: आज शत्रुभय रहेगा और भूमि, भवन, दुकान व ऑफिस इत्यादि खरीदने की योजना बनेगी. आज आपके रोजगार में वृद्धि होगी और आपके आय के स्रोतों में वृद्धि हो सकती है.
 
मिथुन: आज आप किसी आनंदोत्सव में भाग ले सकते हैं और किसी स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा. आज संतान पक्ष की चिंता रहेगी और धन प्राप्ति सुगम होगी. आज आप वाणी पर नियंत्रण रखें.
 
कर्क: आज आप लेन-देन में सावधानी रखें और किसी अपने वाले के व्यवहार से दिल को चोट पहुंच सकती है. आज दु:खद समाचार प्राप्त हो सकता है और पुराना रोग उभर सकता है. आज अपेक्षित कार्यों में विलंब से चिंता तथा तनाव रहेंगे.
 
सिंह: आज पराक्रम व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और कार्य की प्रशंसा होगी. आज रुके कार्यों में गति आएगी और घर-बाहर पूछ-परख रहेगी. आज चिंता, भय व कष्ट का वातावरण बन सकता है और नए उपक्रम प्रारंभ करने का साहस कर पाएंगे.
 
कन्या: आज लाभ के अवसर हाथ आएंगे और आपके घर-परिवार में अतिथियों का आगमन होगा. आज व्ययवृद्धि होगी और शुभ समाचार प्राप्त होंगे. आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा.
 
तुला: आज आपको जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा और व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. आज अप्रत्याशित लाभ हो सकता है और रोजगार प्राप्ति के योग हैं, प्रयास करें. आज आय में वृद्धि होगी लेकिन जल्दबाजी न करें.
 
वृश्चिक: आज आप किसी भी विवाद में न पड़ें और कानूनी अड़चन आ सकती है. आज फालतू खर्च होगा और दूसरों से अपेक्षा न करें. आज कार्य में देरी होगी और तनाव रहेगा. आज बेचैनी रहेगी.
 
धनु: आज आप किसी अपरिचित व्यक्ति की बातों में न आएं और लेन-देन में सावधानी रखें. आज अज्ञात भय सताएगा और शारीरिक कष्ट संभव है. आज सुख के साधन जुटेंगे और बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. आज यात्रा से लाभ होगा.
 
मकर: आज ऐश्वर्य के साधनों पर व्यय होगा और राज मान में वृद्धि होगी. आज नई योजना बनेगी और कार्यप्रणाली में सुधार होगा. आज सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आपके आय में बढ़ोतरी होगी। .
 
कुंभ: आज आपके सुख के साधन जुटेंगे और विवेक का प्रयोग लाभ में वृद्धि करेगा. आज धर्म-कर्म में रुचि रहेगी और कोर्ट व कचहरी के कार्य निबटेंगे. आज लाभ के अवसर हाथ आएंगे और भय रहेगा. आज व्यवसाय अनुकूल रहेगा.
 
मीन: आज शारीरिक कष्ट संभव है और वाहन व मशीनरी आदि के प्रयोग में सावधानी रखें. आज जोखिम व जमानत के कार्य टालें और कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. आज भाग्य आपके विपरीत है सावधानी आवश्यक है.

 आज झगड़ों से घिर सकते हैं कुंभ राशिवाले, कर्क राशिवालों को होगा लाभ

मिथुन राशिवालों को मिल सकते हैं नौकरी के अवसर, सिंह राशिवालों के लिए है बुरी खबर

आज होगी मीन राशिवालों के सुख में वृद्धि, कन्या राशिवालों को है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -