पति की मौत के 15 महीने बाद उसके बच्चे की माँ बनी महिला

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड चैंपियन एथलीट एलेक्स पुलिन के शव से स्पर्म लेकर गर्भवती हुई उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है. 15 माह पहले जुलाई 2020 में Alex Pullin की मौत हो गई थी. एथलीट के निधन के बाद पत्नी एलिडी पुलिन ने पति के स्पर्म उपयोग करने का फैसला किया था. आईवीएफ के माध्यम से एलिडी पुलिन मां बनीं हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by El Pullin (@ellidy_)

Alex Pullin स्नोबॉर्डर थे और तीन बार ओलंपिक में भाग लिया था. उनकी पत्नी एलिडी पुलिन ने जून में बताया था कि वह गर्भवती हैं. एलिडी ने बताया कि वह और उनके स्वर्गीय पति कई वर्षों से बच्चे पैदा करने का सपना देख रहे थे. इसी वजह से उन्होंने पति की मौत के बाद उनके सपने को पूरा करने का निर्णय लिया. सोशल मीडिया पर एलिडी ने बच्ची को संबोधित करते हुए लिखा- तुम्हारे पिता और मैं, वर्षों से तुम्हारा ख्वाब देख रहे थे. एलिडी ने बताया कि एथलीट की मौत से पहले भी उन्होंने कंसीव करने का प्रयास किया था, मगर उन्हें कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ा था.

एलिडी पुलिन ने बताया कि यदि पति जिन्दा होते तो हम कुछ और महीने तक प्रयास करते और फिर यह भी तय था कि हम IVF भी ट्राई करते. एलिडी पुलिन ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया. उन्होंने बेटी का नाम Minnie Alex Pullin रखा है. बता दें कि किसी शख्स की मृत्यु के बाद डॉक्टर शव से स्पर्म निकाल सकते हैं. एलेक्स पुलिन की मौत के बाद भी उनकी पत्नी ने डॉक्टरों के माध्यम से पति का स्पर्म हासिल किया और फिर आईवीएफ से मां बनीं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैरान करने वाली तस्वीर, देखें आप भी

OMG! जिन्दा नहीं बल्कि मरने के बाद और भी ज्यादा खतरनाक हो जाती है व्हेल

VIDEO: कुत्ते ने किया शेर पर खतरनाक अटैक, देखकर लोग भी रह गए दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -