रेल में सफर कर रहे यात्री को एक ट्वीट से तुरंत मिली दवा, दूध और डॉक्टर
रेल में सफर कर रहे यात्री को एक ट्वीट से तुरंत मिली दवा, दूध और डॉक्टर
Share:

नई दिल्ली : रेल में सफर करने वाले यात्रियों की फरियाद ट्वीटर पर सुनने वाले रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने एक बार फिर एक बच्चे की मदद की है। यात्रा के दौरान एक छोटे बच्चे की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद परिजनों ने रेल मंत्री से ट्वीटर पर मदद मांगी और फौरन उन्हें दवा के साथ डॉक्टर भी मुहैया कराए गए। ऐसा कई बार हुआ है जब रेल मंत्रालय से ट्वीटर के जरिए मदद मांगी गई है, लेकिन सबसे अच्छी बात ये है कि वो ट्वीट के तुरंत बाद मदद करते है और सुविधा मुहैया कराते है।

मरुधर एक्सप्रेस की एसी बोगी में मंगलवार को जोधपुर के रहने वाले ज्ञानेश्वर कुमार मिश्रा सफर कर रहे थे। तभी कुमार ने रेल मंत्री को ट्वीट कर कहा कि मेरे बच्चे की तबीयत बहुत खराब है, उसे उल्टियाँ हो रही है। वो महज 15 माह का है, प्लीज कुछ कीजिए। हो सके तो दवा का इंतजाम करें। वो भूखा है, इसलिए उसे दूध की भी जरुरत है।

इस ट्वीट के बाद उन्हें इटावा स्टेशन पर डॉक्टरों ने अटेंड किया और ट्रेन में ही बच्चे का टेस्ट कर उसे दवा व दूध का पैकेट दिया गया। इसके बाद उन्हें फिर से टूंडला और फोर्ट स्टेशन पर भी अटेंड किया गया। कुमार ने रेल मंत्री को ट्वीटर पर ही थैंक्यू कहा। इससे पहले भी रेल मंत्री ने मुसीबत में फंसे यात्रियों की मदद की है। दूध, खाना-पानी से लेकर महाराष्ट्र की एक लड़की को छेड़े जाने पर भी प्रभु ने मदद की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -