इंदौर: इन 15 मैरिज गार्डनों को बनाया जाएगा क्वारेंटाइन केन्द्र
इंदौर: इन 15 मैरिज गार्डनों को बनाया जाएगा क्वारेंटाइन केन्द्र
Share:

इंदौर: शहर में कोरोना वायरस से प्रभावित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. रविवार देर रात आई जांच रिपोर्ट में शहर के 8 मरीजों में इस बीमारी की पुष्टि हुई है, इसे मिलाकर कोरोनावायरस के 27 पॉजिटिव मरीज शहर में हो गए है. इस बीमारी के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए शहर के 15 मैरिज गार्डनों ने क्वारेंटाइन केन्द्र बनने के लिए प्रशासन को सहमति दे दी है. दिन पर दिन इस बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए प्रशासन हर संभव कोशिश कर रहा है. 

प्रशासन के अधिकारियों के मुताबिक कोरोनावायरस से पीड़ित मरीज के संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति को आईसोलेट किया जाना आवश्यक है. इसके लिए शहर में कई स्थानों पर क्वारेंटाइन केन्द्र बनाए गए हैं और लगातार बनाए जा रहे है. शहर के 15 मैरिज गार्डनों और धर्मशालाओं ने इसके लिए सहमति प्रदान की है. यहां संदिग्ध मरीजों को 14 दिनों के लिए रखा जाएगा. इस दौरान उनके खाने की व्यवस्था भी प्रशासन द्वारा की जाएगी जिसके लिए हलवाईयों को भी इन गार्डनों में तैनात किया जा रहा है. रविवार को शहर की दो होटलों टीसीएल और प्रेसीडेंट ने भी क्वारेंटाइन केन्द्र बानाने के लिए सहमति दी थी. वहीं राऊ स्थित एसकेएस ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन ने भी अपना भवन प्रशासन को देने का प्रस्ताव दिया है.

बता दें की किंग्स पार्क गार्डन, मथुरा महल गार्डन, गोकुल गार्डन, दस्तूर, अक्षत, ताराकुंज, टीसीएल, मृदंग गार्डेन, प्रेसिडेंट पार्क, उत्सव रेसोर्ट, स्वस्तिक रिसोर्ट, इंदौर इंस्टिट्यूट ऑफ लॉ राऊ, छात्रावास बख्तावर राम नगर, ला ओमनी, इंदोर श्रीपाल धनगर धर्मशाला जिंसी.

ड्यूटी में व्यस्त था पुलिसकर्मी पिता, अस्पताल में बेटी ने गवाई जान

संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए इन होटलों को बनाया जाएगा आईसोलेशन सेंटर

डीजीपी विवेक जौहरी ने पुलिसकर्मियों को दी बड़ी सलाह, इस वजह से घर में ना करें प्रवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -