पति की मृत्यु पर शशिकला को मिली 15 दिनों की पैरोल
पति की मृत्यु पर शशिकला को मिली 15 दिनों की पैरोल
Share:

चेन्नई : आय से अधिक संपत्ति मामले में बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में चार साल की सजा काट रही वीके शशिकला के पति नटराजन मरुथप्पा का कल रात चेन्नई के ग्लेनैगल्स ग्लोबल अस्पताल में निधन हो गया . अपने पति के अंतिम संस्कार में शामिल होेने के लिए शशिकला को 15 दिनों की पैरोल मिल गई है. अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए तंजावुर के लिए रवाना हो गई.

आपको जानकारी दे दें कि पति नटराजन की मौत के बाद शशिकला के वकील ने याचिका दायर करते हुए पैरोल की मांग की थी. वर्तमान परिस्थितियों के परीक्षण के बाद प्रशासन की ओर से शशिकला को तुरंत पैरोल दे दी गई. रिपोर्ट्स केअनुसार शशिकला पति के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए निजी वाहन बेंगलुरू जेल से निकल चुकी हैं. इस वर्ष फरवरी में ओ पनीरसेल्वम गुट ने अन्नाद्रमुक महासचिव वीके शशिकला और उनके दो संबंधियों को पार्टी के सिद्धांतों और आदर्शों के खिलाफ जाने के लिए पार्टी से निकाल दिया था

गौरतलब है कि छाती में संक्रमण की समस्या के बाद नटराजन को पांच दिन पहले ग्लेनैगल्स ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के चीफ ऑपरेशन ऑफिसर सनमुगा प्रियान के अनुसार इलाज के दौरान भी उनकी हालत नहीं सुधरी. नटराजन आईसीयू में वेंटिलेटर पर थे. गत वर्ष अक्टूबर में नटराजन का लीवर और किडनी का प्रत्यारोपण किया गया था.

यह भी देखें

टीटीवी दिनाकरन ने अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा की

वी के शशिकला के पति नटराजन मरुथप्पा का निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -