इंस्टाग्राम पर मंसूरी से की 14 साल की लड़की ने दोस्ती, मिलने गई तो हो गया बलात्कार
इंस्टाग्राम पर मंसूरी से की 14 साल की लड़की ने दोस्ती, मिलने गई तो हो गया बलात्कार
Share:

देवास: आजकल मध्य प्रदेश में अपराध के मामले दिन पर दिन तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह देवास जिले का है। जी दरअसल यहाँ पर एक नाबालिग लड़की के साथ 19 साल के एक लड़के द्वारा फोटो-वीडियो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के कुछ दिनों बाद कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस मामले में औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने जानकारी दी है।

उन्होंने बीते रविवार को जानकारी देते हुए बताया है कि, '14 साल की इस लड़की की दोस्ती इंस्टाग्राम पर अपने ही इलाके में रहने वाले 19 वर्षीय युवक मुस्तफा मंसूरी से हाल ही में हुई थी।' आगे बताया गया है कि बीते शनिवार अपराह्न आरोपी ने लड़की को फोन किया और मिलने के लिए कहा। इस पर लड़की मान गई और वह किसी बहाने से घर से निकली और मंसूरी से मिलने के लिए औद्योगिक क्षेत्र थाना इलाके में स्थित एक मन्दिर में पहुंची। यहाँ मंसूरी लड़की से मिला और उसके बाद वह उसे लेकर दर्शन के बहाने मन्दिर में गया।

यहाँ थोड़ी देर रुकने के बाद वह लड़की को मंदिर के पीछे ले गया और यहाँ उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। अब इस मामले में जांच जारी है और पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा और पूरा मामला साफ़ हो जाएगा।

CM योगी के खिलाफ टिप्पणी कर फंसे पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी, राजद्रोह का केस दर्ज

क्या है आज पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए आपके शहर में सस्ता हुआ या महंगा

महाराष्ट्र के इन 7 जिलों में बढ़ता जा रहा है कोरोना का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -