140 सॉफ्टवेयर इंजीनियर करने वाले हैं 5000 ईवीएम हैक- हार्दिक
140 सॉफ्टवेयर इंजीनियर करने वाले हैं 5000 ईवीएम हैक- हार्दिक
Share:

एग्जिट पोल की मानी जाए तो गुजरात में बीजेपी की जीत होने वाली है. हालाँकि असली नतीजे सोमवार को आ जाएँगे. हालाँकि नतीजों से पहले ही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर ईवीएम में गड़बड़ी करने के आरोप लगाते हुए कहा कि अगर ईवीएम में गड़बड़ी नहीं हुई तो बीजेपी चुनाव हार रही है.

हार्दिक ने शनिवार को ट्वीट कर आरोप लगाया कि अहमदाबाद की एक कंपनी के द्वारा 5000 ईवीएम के सोर्स कोड से हैकिंग के लिए 140 सॉफ्टवेयर इंजीनियर की टीम तैयारी की जा रही है. हार्दिक पटेल ने ट्वीट में लिखा, 'बीजेपी शनिवार और रविवार की रात को EVM में बड़ी गड़बड़ी करने जा रही है. बीजेपी चुनाव हार रही है. EVM में गड़बड़ी नहीं हुई, तो बीजेपी को 82 सीट मिल रही हैं.'

हार्दिक पटेल ने दूसरा ट्वीट कर लिखा कि ‘गुजरात में बीजेपी की हार का मतलब बीजेपी का पतन है. EVM में गड़बड़ी करके बीजेपी गुजरात चुनाव जीतेगी और हिमाचल प्रदेश का चुनाव हारेगी ताकि कोई सवाल ना उठाए.’ वीवीपैट की प्रमाणिकता के मामले में सुप्रीम कोर्ट के दखल ना दिए जाने के फैसले पर हार्दिक ने कहा कि उन्हें कोर्ट का ये फैसला समझ नहीं आया. हार्दिक ने सवाल उठाया है कि वीवीपैट का इस्तेमाल क्यों किया गया. इनका इस्तेमाल वोटों की गिनती के लिए तब किया जाता है, जब कहीं कोई गड़बड़ी होती है.

इमरान ख़ान को क्लीन चिट नवाज़ नाराज़

बांग्लादेश ने मनाया विजय दिवस, भारतीय सैनिक सम्मानित

तेलगी की आखिरी इच्छा, बेनामी संपत्ति देश के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -