14 साल की बच्ची को पिता बना रहा था हवस का शिकार, माँ को लगी खबर तो...
14 साल की बच्ची को पिता बना रहा था हवस का शिकार, माँ को लगी खबर तो...
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह जयपुर का है जहाँ पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत ने 14 साल की बेटी के साथ आए दिन अश्लील हरकत करने वाले अभियुक्त पिता श्रवणकुमार को पांच साल की सजा सुनाई है. इस मामले में इसी के साथ ही अदालत ने कालाडेरा थाना इलाका निवासी अभियुक्त पर पचास हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है जो उसे भरना है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ अभियोजन पक्ष की ओर से विशेष लोक अभियोजन ओपी माथुर ने अदालत को बताया कि 22 मई 2018 को पीडिता की मां ने कालाडेरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका विवाह अभियुक्त के साथ हुआ था और शादी के बाद से ही अभियुक्त शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था. वहीं बताया गया है कि वह अपनी 14 साल की बेटी के साथ भी रोज अश्लील हरकत करता है और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश में था.

वहीं कई दिनों तक पीडिता ने मां को अपने पिता की करतूत की जानकारी नहीं दी लेकिन उसके बाद में पीडिता ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी और माँ इससे हैरान रह गई. उसके बाद माँ ने रिपोर्ट दर्ज करवाई और माँ की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर अदालत में आरोप पत्र पेश किया. इस मामले में आरोपी को सजा मिल चुकी है.

गुस्से में आकर बेटे ने ले ली पिता की जान, शांत हुआ गुस्सा तो किया यह काम

प्रॉपर्टी के लालच में बहन को बनाया कैदी और पिलाया मलमूत्र

अलवर के बाद कर्नाटक में प्रेमी के सामने 6 लोगों ने किया प्रेमिका का रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -