दक्षिण कोरिया में मौजूद 14 अमेरिकी सैनिक हुए कोरोना संक्रमित
दक्षिण कोरिया में मौजूद 14 अमेरिकी सैनिक हुए कोरोना संक्रमित
Share:

संयुक्त राज्य अमेरिका की सेना कोरिया (USFK) ने सोमवार को घोषणा की है कि चौदह और अमेरिकी सैनिकों और दो नागरिकों ने दक्षिण कोरिया में उनके आगमन पर नॉवल कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। एक अंतरराष्ट्रीय समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, USFK के बयान में कहा गया है कि 16 व्यक्ति 30 नवंबर, 7 दिसंबर और 9 दिसंबर को अमेरिकी सरकार की चार्टर्ड उड़ानों पर ओसन एयर बेस पर पहुंचे।

ओसन एयर बेस सियोल से 70 किमी दक्षिण में प्योंगटैक में स्थित है। कोरोना 19 संक्रमित रोगियों को अमेरिकी सेना गैरीसन हम्फ्रीज़ और ओसन एयर बेस में नामित अलगाव सुविधाओं में स्थानांतरित किया गया है, जो दोनों प्योंगटेक में स्थित हैं। कोरियाई समाचार एजेंसी के अनुसार, USFK से संबद्ध कर्मियों के बीच संक्रमण की कुल संख्या बढ़कर 434 हो गई।

आधिकारिक बयान में कहा गया है कि हाल ही में पुष्टि किए गए मामलों के बावजूद, यूएसएफके अपने सक्रिय-कर्तव्य सेवा सदस्यों के 1 प्रतिशत से भी कम समय तक तत्परता के साथ उच्च स्तर पर बना हुआ है, जो कोरोना के साथ सकारात्मक है। दक्षिण कोरिया ने पिछले एक महीने में नए पुष्टि मामलों की वृद्धि देखी है। दक्षिण कोरिया ने सोमवार को 718 नए मामलों की सूचना दी है, जिससे उसके संक्रमण की कुल संख्या 43,484 हो गई है। सियोल महानगरीय क्षेत्र में छोटे क्लस्टर संक्रमण के कारण 8 नवंबर से देश का दैनिक कैसेलोड 37 दिनों के लिए 100 से ऊपर चला गया है। देश में मरने वालों की संख्या बढ़कर 587 हो गई है।

गूगल सितंबर 2021 तक दूरदराज के काम का करेगा विस्तार

राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा, अमेरिका ने दिलाई पहली कोरोना वैक्सीन

यूनेस्को करेगा बंगबंधु शेख मुजीब का सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -