मोहाली : जिले में बढ़ा कोरोना संक्रमण, इतने मरीज वायरस से हुए ठीक

Jul 06 2020 05:05 AM
मोहाली : जिले में बढ़ा कोरोना संक्रमण, इतने मरीज वायरस से हुए ठीक

पंजाब के मोहाली में कोरोना बवाल मचा रहा है. रविवार का दिन मोहाली के लिए कुछ खास नहीं रहा है. इस दिन संपूर्ण मोहाली में 14 कोरोना केस सामने आए है. पिछले एक हफ्ते में एक दिन में सर्वाधिक केस मिलने की यह संख्या है. सिविल सर्जन डॉ. मनजीत सिंह ने बताया कि अब जिले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 302 हो गई है. जिसमें से एक्टिव मरीज 79 और स्वस्थ हो चुके मरीजों की संख्या 218 हो गई है. 

देश में तबाही के आसार, भूख से मारने आ रहा ये जीव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गुरदासपुर में रविवार को 4 मरीजों में कोरोना संक्र​मण मिला है. इस जिले में कुल संक्रमित ​की संख्या 258 हो गई है. एक्टिव मरीज 49 हैं. रविवार को संक्रमित पाए गए मरीजों में रेलवे कालोनी के मरीज जोकि पीजीआई चंडीगढ़ में संक्रमित पाए गए थे. उनका बेटा (25) और पत्नी (45) भी पीजीआई में संक्रमित पाए गए है. वहीं फतेहगढ़ चूड़िया के रसूलपुर गांव का एक पुलिस कर्मचारी (48) पटियाला में संक्रमित पाया गया है, जो कि घर पर आइसोलेट है. जबकि डेरा बाबा नानक के गांव भगताना भोरवाला में एक 41 साल का मरीज संक्रमित पाया गया है, जो पिछले दिनों से बीमार चल रहा था. 

15 अगस्त को लांच हो पाएगी कोरोना की वैक्सीन ? मंत्रालय ने दी बड़ी जानकारी

इसके अलावा जालंधर में सरकारी मैरीटोरियस स्कूल में 17 कोरोना मरीजों को छुट्टी दी गई है. इस दौरान सभी मरीजों को डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ की तरफ रवाना किया गया है. सभी लोगों को कोविड-19 से पीड़ित होने पर कोविड केयर सेंटर में दाखिल करवाया गया था, जहां पर मेडिकल अफसर डॉ. जगदीश कुमार के नेतृत्व में टीम ने इन सभी इलाज किया. छुट्टी मिलने के बाद सभी लोगों ने मेडिकल और पैरा मेडिकल टीम का धन्यवाद किया.

कोरोना मरीजों के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंचा भारत, रूस को भी छोड़ा पीछे

इस राज्य में एक साल तक मास्क अनिवार्य, अंतिम संस्कार तक के लिए बने नए नियम

बिहार के चर्चित ज्योति हत्याकांड में सनसनीखेज़ खुलासा, 'रेप तो हुआ ही नहीं था...'