Share:
जवानों ने ढेर किए 14 नक्सली
जवानों ने ढेर किए 14 नक्सली

सुकमा : राज्य में एक बार फिर नक्सलियों ने आतंक मचाया है. जहां फ़िलहाल नक्सलियों को इस आतंक का भारी-भरकम नुकसान भी झेलना पड़ा है. ताजा ख़बरों के मुताबिक, पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में जवानों ने 14 नक्सलियों को ढ़ेर कर दिया है. 1 दर्जन से अधिक नक्सलियों को मार गिराए जाने की पुष्टि एसपी मीणा ने की है. बताया जा रहा है कि अन्य कई नक्सली इस मुठभेड़ में घायल भी हुए है. 

5 लाख की इनामी, महिला नक्सली ढेर

मुठभेड़ में कई नक्सलियों को पुलिस की गोली लगी है. यह घटना सुकमा जिले की बताई जा रही है. बता दे कि सुकमा और दंतेवाड़ा आदि जिलों में नक्सली हमले होना आम बात है. सुकमा को आतंकियों का गढ़ माना जाता है. जहां सबसे अधिक नक्सली हमले देखने को मिलते हैं. इससे पहले 19 जुलाई को जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जहां जवानों ने 7 नक्सली ढेर कर दिए थे. 

नक्सलियों के आतंक से 2 जवान शहीद, 1 घायल

गौरतलब है कि हाल ही में एक कार्यक्रम में सीएम रमन सिंह ने नक्सलियों की जमकर आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि या तो नक्सली समर्पण कर दें या फिर वे मरने के लिए तैयार रहें. रमन सिंह ने कहा था कि अब आतंकियों की खैर नहीं है. नक्सलियों और के साथ अब बीच का रास्ता नहीं बचा है. जब तक एक-एक नक्सली बचा रहेगा तब तक उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा. 

ख़बरें और भी...

गुरुवार तड़के मुठभेड़ में 7 नक्सली ढ़ेर

नक्सलियों ने सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार को मारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -