राजस्थान में सामने आए कोरोना के 1793 नए मामले
राजस्थान में सामने आए कोरोना के 1793 नए मामले
Share:

जयपुर: इस समय कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही चले जा रहे हैं। अब बात करें राजस्थान की तो यहाँ बीते गुरूवार को कोरोना के 1793 नए मामले मिले हैं। जी हाँ और यहाँ 14 मौतें दर्ज हुईं हैं। राज्य स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि प्रदेश में 17,495 सक्रिय मामलों और 1,293 मौतों सहित कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,09,473 हो चुकी है। इसी बीच राजस्थान में कोरोना संक्रमण भी तेजी से बढ़ता चला जा रहा है। वहीं अब इसी के कारण दोबारा से लॉकडाउन लागू करने की मांग हो रही है।

जी दरअसल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सप्ताह में अंतिम दो दिन और राज्य विधानसभा में भाजपा विधायक दल के उप नेता राजेंद्र राठौड़ ने 15 दिन का लॉकडाउन लागू करने की मांग की है। दोनों नेताओं का कहना है कि सरकार कोरोना संक्रमितों का इलाज करने में नाकाम साबित हो रही है। जी दरअसल उन्होंने यह तक कह दिया है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रचार के लिए वीडियो कांफ्रेंसिंग करते हैं,धरातल पर कोई काम नहीं हो रहा। इस दौरान राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष व सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राज्य सरकार कोरोना महामारी को कम नहीं कर पा रही है।

यहाँ अस्पतालों में मरीजों को ढंग से इलाज भी नहीं दिया जा रहा है। सरकार को अब एक बार फिर से लॉकडाउन लगा देना चाहिए। आपको हम यह भी बता दें कि प्रदेश में अब तक एक लाख 9 हजार से अधिक संक्रमित मिलने के साथ ही 1293 लोगों की मौत हुई है। जी दरअसल बीते 3 दिन में प्रतिदिन संक्रमितों की संख्या 1800 के आसपास सामने आ रही है जो चौकाने वाली है।

नयी TRP लिस्ट देखकर एकता कपूर को लगेगा झटका, इस शो ने मारी बाजी

कृषि बिल का विरोध जारी, पूर्व सीएम के घर के सामने धरना दे रहे किसान ने खाया ज़हर

पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई कटौती, इतनी हुई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -