यूपी में महापौर बने भाजपा नेता करेंगे पीएम से चाय पर चर्चा

Dec 05 2017 10:07 AM
यूपी में महापौर बने भाजपा नेता करेंगे पीएम से चाय पर चर्चा

नईदिल्ली। उत्तरप्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों में भाजपा के विजयी 14 महापौर मंगलवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करेंगे। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चाय पर चर्चा करेंगे। इस दौरान महापौर और प्रधानमंत्री के बीच लगभग 45 मिनट चर्चा होगी। इस दौरान उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेंद्रनाथ पाण्डेय, अमेठी नगर पंचायत और जायस नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष भी भेंट वार्ता में शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद ये सभी मेयर, गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 5 दिसंबर से तीन दिवसीय प्रचार कार्यक्रम में भागीदारी करेंगे। चुनाव प्रचार में वे बताऐंगे कि, केंद्र सरकार ने अपने तीन वर्षों के कार्यकाल में क्या कार्य किया और अब उत्तर प्रदेश में राज्य सरकार तेजी से विकास कर रही है।

नगरीय निकाय में भाजपा के काबिज होने से विकास कार्य तेजी से होंगे और जब केंद्र में, विधानसभा में और नगर स्तर पर एक ही पार्टी की सरकार होगी तो कार्य तेजी से होंगे। 14 महापौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर भेंट करेंगे। इसके बाद दोपहर में ही वे सूरत के लिए रवाना होंगे। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रचार - प्रसार हेतु सूरत जाऐंगे। मगर वे शाम को ही लखनऊ रवाना हो जाऐंगे।

प्रौद्योगिकी का अधिक इस्तेमाल अकेलापन लाता है - ओबामा

राष्ट्र प्रमुखों ने दी मिलाद-उन-नबी की बधाई

ओबामा निकले मनमोहन के प्रशंसक

पीएम मोदी से मिस वर्ल्ड ने की मुलाकात