'इंदु सरकार' में लगे सेंसर के 14 टांके....
'इंदु सरकार' में लगे सेंसर के 14 टांके....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार मधुर भंडारकर जिनकी फिल्म को सेंसर ने कांटछाटी की है. जी हाँ बता दे कि, सोमवार को मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' को भारतीय केंद्रीय फिल्म एवं प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) समिति ने 14 कट लगाने को कहा है, जिसके बाद वह सकते में हैं. देखा जाए तो जिस प्रकार से देखा जाए तो पूर्व में मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार पर राजनीती शुरू हो गई है व जिसके कारण हमारे फिल्म निर्देशक काफी दुखी व आहत है.

गौरतलब है कि, फिल्म के निर्माता मधुर भंडारकर ने कहा कि कांग्रेस सहित सभी लोग जो उनकी रिलीज होने वाली फिल्म ‘इंदु सरकार’ को लेकर चिंतित हैं, उन्हें ‘बेतुकी मांगें’ करने की बजाय सरकार द्वारा नियुक्त सेंसर बोर्ड को फैसला लेने देना चाहिए. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

बता दे कि, अभिनेत्री कीर्ति कुल्हाड़ी व एक्टर निल नितिन मुकेश के दमदार अभिनय से सजी फिल्म इंदु सरकार के पूर्व में कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे तथा अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. बता दे कि, 1973 की इमरजेंसी पर बन रही निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' में एक्टर नील हमे संजय गांधी के किरदार में नजर आने वाले है. फिल्म 1975 के आपातकाल की पृष्ठभूमि पर बनी है. भंडारकर ने सोमवार शाम को ट्वीट किया, "इंदु सरकार की सेंसर स्क्रीनिंग से बाहर निकला हूं. मैं समिति द्वारा 14 कट लगाए जाने को कहे जाने से हैरान हूं, पुनरीक्षण समिति के पास जाऊंगा."
 

 

एकदम पका फल नजर आ रही वाणी...

अमिताभ ने कहा, 'AAP' का 'विश्वास' तो 'झूठा' निकला....

ईशा गुप्ता ने अपने गुप्त फोटो सभी के बीच परोसे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -