यहां पर रहस्मयी ढंग से गायब हुए 14 कोरोना मरीज
यहां पर रहस्मयी ढंग से गायब हुए 14 कोरोना मरीज
Share:

झारखंड के बोकारो शहरों में 45 कोरोना संक्रमित रोगी के गुम होने का केस सामने आया है. जहां 31 को खोज लिया गया है, किन्तु अब भी 14 कोरोना संक्रमित रोगी लापता हैं. यह बोकारो स्वास्थ महकमे के लिए चिंता का विषय है. बोकारो एसपी को सभी नामों की सूची सौंपी गई है. 

असम में कोरोना का कहर जारी, तीन और विधायक संक्रमण के हुए शिकार

बता दे कि सभी रोगीयों ने गलत एड्रेस और गलत मोबाइल नंबर उपलब्ध कराया है. जब कोरोनावायरस इन लोगों में पाया गया और स्वास्थ्य महकमे इन को ट्रेस करना चाहा तो सभी एड्रेस और मोबाइल नंबर गलत पाया गया. जिसके बाद आनन-फानन में बोकारो स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस की मदद ली और 31 लोगों को अभी ट्रेस किया गया है. 14 अभी भी लापता हैं.कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लापता होने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है, क्योंकि अगर उन्हें तुरंत आइसोलेट या उनका उपचार नहीं प्रारंभ किया जाएगा तो कई और लोग उनकी वजह से कोविड-19 की चपेट में आ सकते हैं. 

वीडियो शेयर कर रिया चक्रवर्ती ने परिवार के लिए की ये मांग

इसके अलावा अभी भी 31 लोगों को ट्रेस आवश्यक कर लिया गया है, किन्तु 14 लोग अभी भी गुम हैं जो स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के लिए चिंता का कारण बन गया है. वहीं, इस मामले पर बोकारो सिविल सर्जन ने कहा है कि इनका लिस्ट बोकारो एसपी को सौंप दिया गया है और ऐसे लोगों पर केस भी दर्ज करने की कवायद चल रही है. क्योंकि एक तो इन लोगों ने झूठा एड्रेस और मोबाइल नंबर दिया और फिर गायब हो गए हैं जो कहीं ना कहीं कोरोना वायरस की विपत्ति को बढ़ाने की ओर इशारा कर रहा है.

असुर राजा के सम्मान में मनाया जाता है ये पर्व, होते हैं कई विशेष आयोजन

कोरोना के बेकाबू होते ही इस राज्य में फिर से लगा लॉकडाउन

इस दिन अपनी प्रजा से मिलने आते हैं राजा बलि, जानिए ओणम पर्व की 6 महत्वपूर्ण बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -