कोरोना के कारण के स्थगित हुआ सैफ चैम्पियनशिप का 13वां संस्करण

कोरोना के कारण के स्थगित हुआ सैफ चैम्पियनशिप का 13वां संस्करण

कोरोना वायरस महामारी के कारण दक्षिण एशियाई फुटबॉल महासंघ (सैफ) ने सैफ चैम्पियनशिप के 13वें संस्करण को एक साल के लिए स्थगित करने का फैसला किया है. इस टूर्नामेंट का आयोजन इस साल सितंबर में बांग्लादेश की मेजबानी में होना था. दक्षिण एशियाई फुटबॉल महासंघ की ऑनलाइन बैठक में इस प्रतियोगिता को 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. बैठक में सदस्य संघों के महासचिव शामिल थे. अन्य टूर्नामेंटों, जैसे अंडर-15 चैम्पियनशिप, अंडर-15 महिला चैम्पियनशिप और अंडर-18 महिला चैम्पियनशिप, के आयोजन को लेकर निर्णय अगली समीक्षा बैठक में लिया जाएगा जो इस साल सितंबर में निर्धारित किया गया है.

सैफ ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, "दक्षिण एशियाई फुटबॉल महासंघ ने सैफ प्रतियोगिताओं के बारे में अपने सदस्य संघों के महासचिवों के साथ आज एक ऑनलाइन बैठक की. बैठक में सैफ चैम्पियनशिप को 2021 तक स्थगित करने का निर्णय लिया है."

बता दें कि भारत ने आखिरी बार वर्ष 2015 में सैफ चैंपियनशिप जीती थी. इसके बाद दो साल पहले बांग्लादेश में हुए अगले संस्करण में भारतीय टीम को फाइनल में मालदीव से हार का सामना करना पड़ा था. भारत अंडर-18 (महिला),अंडर-15 (पुरुष) और अंडर -15 (महिला) चैम्पियनशिप में भी गत विजेता है. प्रतियोगिता के इतिहास में बांग्लादेश चौथी बार मेजबान बनने के लिए तैयार है.

'फिक्स' था 2011 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच ? श्रीलंका ने दिए जांच के आदेश

ICC कर सकती है टेस्ट चैंपियनशिप में बाद बदलाव

तीरंदाज दीपिका कुमारी बंधने जा रही है शादी के बंधन में, शुरू हुई हल्दी की रस्मे