पंजाब में नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, 50 संक्रमितों की हुई मौत
पंजाब में नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, 50 संक्रमितों की हुई मौत
Share:

चंडीगढ़: पंजाब में कोरोना संक्रमण के वजह से रविवार को पचास और लोगों की जान चली गई है, जबकि 1136 नये केस सामने आने के साथ राज्य में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़ कर 41,779 हो गया है. प्रदेश सरकार की तरफ से जारी एक मेडिकल बुलेटिन में बोला गया है कि राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण से 1,086 लोगों की जान जा चुकी है.

स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के मुताबिक रविवार को प्रदेश के पटियाला में 19, लुधियाना में नौ, जालंधर में सात और गुरदासपुर 6 संक्रमितों की मृत्यु हो गई. बुलेटिन में बोला गया है कि इसके अलावा फिरोजपुर एवं होशियारपुर डिस्ट्रिक्स में 2-2, फाजिल्का, कपूरथला, मुक्तसर, संगरूर औक तरन तारन में 1-1 लोगों ने कोरोना से अपनी जान गंवा दी. कोरोना संक्रमण से एक दिन में मौत का यह दूसरा संबसे ज्यादा आंकड़ा सामने आया है, इससे पहले सत्रह अगस्त को राज्य में एक दिन में सबसे ज्यादा 51 लोगों की मृत्यु हुई थी.

डिपार्टमेंट ने आगे बोला कि जिन डिस्ट्रिक्स में नए केस सामने आए हैं, उनमें लुधियाना (242), पटियाला (188), जालंधर (107), अमृतसर (68), मोगा (60), कपूरथला (58), संगरूर (51) और होशियारपुर (51) शामिल है. इसमें बोला गया है कि राज्य में कोरोना संक्रमण के कुल 2,226 मरीज अच्छे हो गए हैं. बता दें की जारी बुलेटिन के मुताबिक पंजाब में अब तक 26,528 संक्रमित स्वस्थ हो गए हैं. इसके मुताबिक प्रदेश में 14,165 संक्रमितों का इलाज चल रहा है. इसमें बोला गया है कि 46 मरीज वेंटिलेटर पर हैं जबकि 374 ऑक्सीजन पर हैं.

अरुणाचल प्रदेश के इस जिले में आया भूकंप, 3.7 थी तीव्रता

यूपी में बढ़ते जुर्म पर बोलीं मायावती- 'क्या यही है सरकार का रामराज्य ?'

तेलंगाना में सामने आए कोरोना के नए 1842 मामले, आंध्रप्रदेश का हाल हुआ बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -