गुजरात में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, 16 ने तोड़ा दम
गुजरात में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, 16 ने तोड़ा दम
Share:

अहमदाबाद: शुक्रवार को गुजरात में कोरोना संक्रमण के 1,344 नये केस सामने आने के बाद मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 1,10,971 हो गया. प्रदेश  स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने यह सूचना दी हैं. डिपार्टमेंट ने बताया हैं कि कोरोना संक्रमण से 16 और लोगों की मृत्यु होने से इस वायरस से प्रदेश में मृतकों की संख्या 3,183 हो गई.

डिपार्टमेंट ने यहां जारी एक विज्ञप्ति में बताया हैं कि इसी दौरान 1,240 और लोगों को ठीक होने के बाद हॉस्पिटलों से छुट्टी दे दी गई, जिससे ठीक हुए लोगों का आंकड़ा बढ़कर 91,470 पहुंच गया. इसके मुताबिक प्रदेश में अभी 16,318 मरीजों का उपचार चल रहा है. अहमदाबाद डिस्ट्रिक्ट में शुक्रवार को इस संक्रमण के 174 नये केस सामने के बाद मामलों का कुल आंकड़ा बढ़कर 33,378 पहुंच गया. प्रदेश के स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने बताया कि इस वायरस से 3 और संक्रमितों की मृत्यु होने से मृतकों का आंकड़ा 1,767 हो गया.

बता दें की भारत में निरंतर तीसरे दिन कोरोना वायरस के केसों में उछाल देखने को मिला हैं. यह तीसरा दिन है जब एक दिन में 95 हजार से अधिक नए केस सामने आए हैं. शनिवार को 97,570 नए केस सामने आए. इन नए केसों के साथ भारत में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 46 लाख 59 हजार से ज्यादा हो गया है. लेकिन, राहत की बात यह है कि संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है. आंकड़े के मुताबिक, अब तक 36 लाख 24 हजार से अधिक लोग स्वस्थ हो गए हैं.

सीतापुर में रिटायर्ड शिक्षक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पीएम मोदी ने कराया पौने दो लाख परिवारों का गृह प्रवेश, कहा- इस बार दिवाली कुछ और ही होगी

रैपिड रेल के विस्तार को मिली सरकार की सहमति, केंद्र सरकार को भेजा जाएगा प्रस्ताव 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -