कृष्णा नदी में अचानक आई बाढ़ में फंसे 132 ट्रक और कई JCB, हालात गंभीर
कृष्णा नदी में अचानक आई बाढ़ में फंसे 132 ट्रक और कई JCB, हालात गंभीर
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में नदी में अचानक आई बाढ़ के चलते लगभग 132 ट्रक और JCB पानी में फंस गए हैं. किसी प्रकार ट्रक और JCB के सभी मजदूरों, ड्राइवरों और क्लीनरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. कृष्णा नदी पर बनी पुलीचिंतला बांध में लबालब पानी भर जाने से अधिकारियों की ओर से बांध के 4 गेट उठाकर लगभग 75000 क्यूसेक पानी निचले इलाकों को छोड़ा गया.

बांध के पानी छोड़े जाने पर कंचीचरला मंडल के अंतर्गत आने वाले चेविटिकल्लु इलाके से बह रही कृष्णा नदी में अचानक बाढ़ आ गई. बाढ़ आने से पहले JCB की सहायता से ट्रकों में नदी का बालू भरा जाने का कार्य जारी था. जेसीबी और ट्रक मिलाकर लगभग 150 वाहन वहां मौजूद थे. कृष्णा नदी में ट्रकों के आने जाने के लिए रैंप बना हुआ था, जो अचानक नदी में भारी मात्रा में पानी आ जाने के कारण डूब गया. कुछ ही ट्रक बाहर निकल पाए और लगभग 132 ट्रक और JCB पानी में फंस गए. सूचना मिलते ही पुलिस, फायर विभाग के अधिकारी और रेवेन्यू अधिकारी मौके पर पहुंचे और नावों में ट्रक ड्राइवरों, जेसीबी ड्राइवरों और श्रमिकों को किसी प्रकार सुरक्षित बाहर निकाला.

वहीं, अब ट्रकों को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि पानी कम होने के बाद ही ट्रकों को बाहर निकाला जा सकेगा. वहीं, ट्रक के मालिक प्रदर्शन कर रहे हैं. उनका कहना है कि बगैर बताए नदी में पानी कैसे छोड़ा गया, अधिकारियों ने उन्हें इसके बारे में क्यों नहीं बताया. ये मामला अधिकारियों का लापरवाही का लग रहा है. वहीं यदि पानी का बहाव ज्यादा तेज होता तो कई लोग डूब सकते थे.

'शिवसैनिकों की वजह से बंद करना पड़ेगा राष्ट्रीय राजमार्ग का काम...', नितिन गडकरी ने CM उद्धव को लिखा पत्र

जानिए क्या है भारत के राष्ट्रगान जन-गण-मन का वास्तविक अर्थ?

देशभक्ति जताने का एक ऐसा तरीका जिसके बारें में जान आप भी हो जाएंगे खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -