13 साल की इस लड़की ने कहा, मैं यह फिल्म देखकर हुई गर्भवती, सेंसर बोर्ड को भेजा नोटिस
13 साल की इस लड़की ने कहा, मैं यह फिल्म देखकर हुई गर्भवती, सेंसर बोर्ड को भेजा नोटिस
Share:

क्या कभी कोई लड़की भी एक फिल्म को देखकर गर्भवती हो सकती है नही ना, लेकिन ऐसा हो चूका है. जी हाँ, यह मामला है  बेंगलुरु का तथा इसके बाद हमारी चेन्नई की कोर्ट ने भी सेंसर बोर्ड को समन भेजा है. 13 साल की इस लड़की ने गर्भवती होने के बारे में अपनी पूरी ही बात का वर्णन करते हुए दोहराया है की में तमिल फिल्म ‘कलवानी’ को देखने के बाद गर्भवती हो गई हूँ.  

गौरतलब है की तमिल फिल्म कलवानी (Kalavani) को दिए गए सर्टिफिकेट पर विवाद तब शुरू हो गया, जब एक 13 साल की लड़की ने अपनी प्रेग्नेंसी के लिए इसे जिम्मेदार ठहराया. चेन्नई कोर्ट ने फिल्म को दिए गए सर्टिफिकेट और कंटेंट पर सवाल उठाए हैं. यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन ए सर्कुनम ने किया था और इसमें विमल और ओविया ने भूमिका निभाई थी.

मामले में यह भी पता चला हैं कि, 13 साल की लड़की 10 महीने पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. उसका दावा है कि उसने यह कदम फिल्म ‘कलवानी’ से प्रभावित होकर उठाया था. पुलिस ने पिछले सप्ताह लड़की को ढूंढ़कर कोर्ट में पेश किया. उसके पेरेंट्स की ओर से एक बंदी प्रत्यक्षीकरण की याचिका लगाई गई थी. कोर्ट ने समन में सेंसर बोर्ड से कई सवाल किए हैं. कोर्ट ने पूछा है कि इस तरह के कंटेंट वाली फिल्म को रिलीज करने की अनुमति क्यों दी गई?

...तो झरने के नीचे मंदाकनी नही, पद्मिनी कहती, 'राम तेरी गंगा मैली हो गई'.... .

'मेरी प्यारी बिंदु' का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज....

'पिंक' की ऐक्ट्रेस बोली बचपन से नही था शादी करने का शोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -