13 वर्ष का सार्थक पीएम मोदी को लिख चुका है 37 चिट्ठियां, अपने पिता के लिए मांग रहा है....
13 वर्ष का सार्थक पीएम मोदी को लिख चुका है 37 चिट्ठियां, अपने पिता के लिए मांग रहा है....
Share:

कानपुर: देश के पीएम नरेंद्र मोदी को 8वी कक्षा में पढ़ने वाले सार्थक त्रिपाठी ने 37 चिट्ठियां लिखी हैं। दरअसल सार्थक के पिता सत्यजीत विजय त्रिपाठी उत्तर प्रदेश स्टॉक एक्सचेंज (यूपीएसई) में कार्य करते थे। जिन्हें वर्ष 2016 में नौकरी से हटा दिया गया था। ऐसे में पिता की नौकरी वापस दिलाने के लिए सार्थक ने अब तक पीएम मोदी को 36 चिट्ठियां भेज चुका है। बता दें कि शुक्रवार को सार्थक ने पीएम मोदी को 37 वीं चिट्ठी भेजी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, कानपुर के रहने वाले 13 साल का सार्थक त्रिपाठी 8वीं क्लास का छात्र है। 2016 में सार्थक के पिता सत्यजीत विजय त्रिपाठी को उत्तर प्रदेश स्टॉक एक्सचेंज (यूपीएसई) नौकरी से निकाल दिया गया था। सार्थक को अपने पापा का जिम्मेदारियों का एहसास कुछ इस तरह हुआ कि उसने अपने पापा की नौकरी की बहाली के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को 2016 से चिट्ठी लिखनी आरंभ कर दी।

वर्ष 2016 से सार्थक पीएम मोदी को 36 चिट्ठियां भेज चुका है। शुक्रावर को सार्थक ने पीएम मोदी को 37वीं चिट्ठी भेजी है। सार्थक ने इन चिट्ठियों में अपने घर की समस्याओं के संबंध में भी विस्तार से लिखते हैं। सार्थक ने बताया है कि, 'मैंने मोदी बाबाजी से अपने पिता की सहायता करने प्रार्थना की है। मेरे पिता को स्टॉक एक्सचेंज के लोगों ने नौकरी छोड़ने के लिए कहा था। मेरा मानना है कि मेरी चिट्ठियों के कारण मेरे पिता को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। वो लोग मेरे पिता और मेरे परिवार को मार डालना चाहते हैं।'

भीमा कोरेगांव हिंसा: एमनेस्टी इंटरनेशल ने आरोपियों को बताया हीरो, पीएम मोदी से मांगी रिहाई

RBI : इतने फीसद होगा अप्रैल-सितंबर में खुदरा महंगाई आंकड़ा

विश्व बैंक को भारतीय अर्थव्यवस्था की तेज विकास दर का भरोसा, RBI ने लगाया ये अनुमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -