नाबालिग़ संग मुस्लिम ने किया दुष्कर्म, हिंदूवादी नेता कर रहे हंगामा

Jan 25 2020 01:20 PM
नाबालिग़ संग मुस्लिम ने किया दुष्कर्म, हिंदूवादी नेता कर रहे हंगामा

आगरा से अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। ऐसे में जो मामला सामने आया है वह एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का है। इस मामले में 13 साल की किशोरी के साथ में दुष्कर्म हुआ है। इस मामले में दुष्कर्म का आरोपी मुस्लिम समाज से बताया जा रहा है। वहीं खबर है कि ऐसी खबर मिलने पर हिंदूवादी संगठनों ने भी मोर्चा खोल दिया है और हिंदूवादी संगठन पीड़ित को लेकर एत्माद्दौला थाने पहुंचे और दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस मामले में दुष्कर्म की पीड़िता की मां ने आरोपी युवकों के खिलाफ तहरीर देकर पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है और इस पूरे मामले में पुलिस ने एक महिला को भी हिरासत में लिया है और फरार युवक की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि, ''उसकी जानकार कल्लो नाम की महिला ने उसे झांसे में लिया और कार में बैठा लिया। उस महिला ने कहा कि टेड़ी बगिया चल रहे है और वहाँ ले जाकर उसके साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया।''

इसी के साथ पीड़िता बालिका ने बताया कि, ''इस घटना की जानकारी घर आकर उसने अपनी मां को दी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। दोषियों को सजा मिले इसके लिए वह थाना एत्माद्दौला आए हैं और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है जिससे पुलिस फरार आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कर सके।'' मिली खबर के मुताबिक़ 13 साल की बालिका के साथ दरिंदगी करने वाले मुस्लिम समाज के बताए गए हैं तो हिंदूवादी संगठनों ने भी पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

दूकानदार दिखाता रहा सोने के गहने, अपनी कमर में छिपाती रही महिला, फिर हो गई गायब

बिहार: SFC गोदाम में चल रहा था कालाबाजारी, जैसे ही पड़ा छापा भाग निकले अधिकारी

नोएडा में पांच दरिंदों ने एक-एक करके लूटी युवती की आबरू, फिर सड़क किनारे फेंककर हुए फरार