13 साल की मासूम के साथ रेप, 4 माह बाद जांच में गर्भवती होने का खुलासा
13 साल की मासूम के साथ रेप, 4 माह बाद जांच में गर्भवती होने का खुलासा
Share:

मंडी  : देश में लगातार एक के बाद एक मानवता को तार-तार करने वाले बलात्कार के मामले अपने पैर पसार रहे हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला राज्य के मंडी जिले का हैं. यहां एक 13 वर्षीय मासूम से बलात्कर कर उसे गर्भवती तक कर डाला. बच्ची को जब उसके दादा-दादी जांच के लिए अस्पताल ले गए तब डॉक्टर्स ने इस बात का खुलासा किया कि बच्ची गर्भवती हैं. इसके बाद इस सम्बन्ध में पुलिस को सूचित किया गया, जहां पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू की. 

पुलिस ने मासूम से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह एक स्कूली छात्रा हैं. बच्ची ने सहमते हुए पुलिस से कहा कि जनवरी माह में उसके साथ यह रूह कंपा देने वाला दुष्कर्म हुआ हैं. बच्ची ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि जब वह स्कूल से घर लौट रही थी, तब उस समय क्षेत्र के ही एक युवक ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाए. इस दुष्कर्म के बाद नाबालिग बच्ची ने डर के कारण किसी को कुछ नही बताया. हालांकि जांच में पाया गया कि बच्ची गर्भवती हैं. 

बता दे कि बच्ची अपने दादा-दादी के साथ रहती हैं. बच्ची की माँ का देहांत हो चुका हैं, और उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए बारीकी से जांच में जुटी हुई हैं. आरोपी युवक को पकड़ने के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई हैं. इस मामले में एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया हैं.

संपत्ति विवाद: भाई पर पेट्रोल छिड़ककर जिन्दा जलाया

यूपी में लड़की का अपहरण कर कई दिनों तक किया रेप

खेल-खेल में बच्ची ने की ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -