मोतिहारी में 13 वर्षीय मासूम को किडनैप कर सामूहिक बलात्कार, 3 गिरफ्तार
मोतिहारी में 13 वर्षीय मासूम को किडनैप कर सामूहिक बलात्कार, 3 गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के मोतिहारी में घर में सो रही 13 साल की नाबालिग लड़की को किडनैप कर ले गए तीन युवकों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने मामले में सुकेश यादव, शिवचंद साह व अफरोज आलम को अरेस्ट कर लिया है। घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के एक गांव की है।  पीड़िता ने स्थानीय थाना में रविवार को आवेदन देकर तीन युवकों को नामजद आरोपित बनाया है। 

आवेदन में कहा है कि वह अपने घर में सो रही थी कि शनिवार रात दो युवक सुकेश यादव व शिवचंद शाह घर में घुसकर उसके पैर पकड़कर खींचने लगे। जब वह चिल्लाई तो दोनों उसे मुंह दबाकर बाहर ले आए और मोटरसाइकिल पर बैठाकर अरेराज ले गए। वहां एक कमरा में उसे बंद कर दिया। वहां पहले से एक युवक अफरोज आलम बैठा था। वह कमरे के अंदर घुसा व उसके साथ बालात्कार किया और बाकी दो युवक गेट पर खड़े थे। उसके बाद रविवार लगभग तीन बजे भोर में उसे लाकर गांव के बाहर छोड़कर वे लोग भाग गए। किसी तरह उसने घर पहुंच कर इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी।
 
थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले में FIR दर्ज कर ली गयी है। छापेमारी करके तीनों अभियुक्तों को अरेस्ट कर लिया गया है। पूछताछ के बाद तीनों गिरफ्तार युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए मोतिहारी भेजा गया है। इस बारे में अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित तीन युवकों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है।  

शर्मनाक: नाबालिक के साथ हुआ दुष्कर्म, खेत में मिला शव

घर में घुसकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, विरोध करने पर रिश्तेदार को मारी गोली

कृष्णा ढाबे के मालिक के बेटे ने तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -