देर रात अपनी प्यास बुझाने के लिए 13 साल की लड़की को ले गए दरिंदे और फिर...
देर रात अपनी प्यास बुझाने के लिए 13 साल की लड़की को ले गए दरिंदे और फिर...
Share:

आए दिन आ रहीं रेप और हत्या जैसी वारदातों ने सभी को हैरानी में डाल दिया है और अब कोई घर से बाहर निकलने के लिए भी दस बार सोचता है. ऐसे में आज जो मामला सामने आया है वह नई दिल्ली का है. जी हाँ, तहँ रोहतक की एक कॉलोनी में नौवीं कक्षा की 13 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म किया गया है और इस मामले में अभी जांच की जा आरही है. खबरों के मुताबिक़ यहाँ कॉलोनी के ही 10वीं कक्षा के नाबालिग छात्र ने इस वारदात को अंजाम दिया है और यह घटना बीते शनिवार की देर रात की बताई जा रही है. आने वाली खबरों के मुताबिक़ पहले छात्रा का अपहरण किया गया और फिर छात्र उसे प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में ले गया.

जहाँ उसने सबसे पहले छात्रा के साथ जबरदस्ती संबंध बनाए लेकिन आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मौके का मुआयना कर सीसीटीवी की फुटेज देखी और अपने कब्जे में ले ली है. उसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि, शहर की एक कॉलोनी में रहने वाले पूर्व फौजी ने शिकायत दी है और उस शिकायत में कहा गया है कि ''शनिवार रात करीब 12:30 बजे बाइक पर सवार होकर एक युवक उनके घर पहुंचा और वह घर से उसकी 13 वर्षीय बेटी का अपहरण कर ले गया. उसके बाद वह उसे एक प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय में ले गया। यहां उससे दुष्कर्म किया.' इस मामले में पुलिस ने बताया है कि पीड़िता पास के ही एक स्कूल की नौवीं कक्षा की छात्रा है और उसके अपहरण के बाद उसके परिजनों ने आसपास का सारा इलाका खोजा था.

लड़की ने पुलिस से की छेड़खानी की शिकायत तो जला दिया जिन्दा...

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के लिए थाने पहुंची लड़की, वजह सुनकर पुलिस को लगा सदमा

दूल्हे को छोड़कर बारात में आए लड़के से की दुल्हन ने शादी, वजह सुनकर सर पकड़ लेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -