युवक से महिला का मामूली विवाद बना जान का दुश्मन
युवक से महिला का मामूली विवाद बना जान का दुश्मन
Share:

कैथल में स्थित अर्जन नगर में एक युवक ने पड़ोसी महिला के साथ हुई वाग्युद्ध के क्रोध में सोते परिवार पर घासलेट डालकर कर आग लगा दी. जिसमें 13 वर्ष की मासूम बालिका की मौके पर ही जलकर मृत्यु हो गई. तो वहीं महिला और उसका पति गंभीर रुप से आग की चपेट में आ जाने से घायल हो गए. महिला को इलाज के लिए PGI हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. लेकन उसके पति को सामान्य हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस को मिली शिकायत में पीड़ित युवक ने लिखा है कि पड़ोसी सुभाष निवासी टोहाना का उनके घर में आवन-जावन लगा रहता था. कुछ वक़्त पहले उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी कारण सुभाष उसके परिवार से क्रोध में रहने लगा. 

जंहा बीती 10 जुलाई की रात को वह और परिजन खाना खाकर अपने घर में सो रहे थे. रात तकरीबन 1 बजे उसने कमरे के भीतर किसी युवक के आने की आहट आए. जब उठकर देखा तो सुभाष कैन से मिट्टी का तेल पत्नी बाला और लड़की तमन्ना पर छिड़क रहा था. जेब से माचिस निकाल कर तीली जलाकर उन्हें जला दिया. 

उसने अपराधी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह दीवार कूदकर भाग निकला. पड़ोसियों की सहायता से दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां बेटी की मौत हो गई.  SHO ने बताया है कि पीड़ित के बयान के मुताबिक मामला दर्ज कर जांच शुरू की जा चुकी है.  एसपी शशांक सावन ने बताया है कि  महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर रोकथाम के आदेश जारी कर दिए गए. 

शर्मनाक! दो गुटों में हुआ विवाद, एक ने गवाई अपनी जान

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाया प्रेमी युगल, गाँव वालों ने रस्सी से बांधकर पीटा

माँ के अवैध संबंधों के चलते 5 वर्षीय बेटी का क़त्ल, गम में पिता ने की ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -