कमरे से 13 साल के लड़के संग संबंध बना रहा था युवक तभी दर्द से चिल्लाने लगा लड़का...

हाल ही में अपराध का एक मामला पुणे से सामने आया है. इस मामले में पुणे में फ्लैट में खेलने के लिए गए 13 वर्षीय लड़के के साथ बेडरुम में हुक्का पीकर अप्राकृतिक सेक्स करने की वारदात सामने आई है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार अफगानी युवक के खिलाफ कोंढवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में मिली पूरी जानकारी के तहत शहा मिरवाईज (महंमदवाडी) के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गौ है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार 50 साल के एक शख्स ने इस मामले में शिकायत लिखवाई है.

वहीं खबरों के अनुसार पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के दौरान यह सामने आया है कि अफगानी युवक यह शिकायतकर्ता की सोसायटी में रहता है और अफगानी युवक की 13 वर्षीय लड़के के साथ अच्छी दोस्ती हो गई थी. वहीं बीते चार महीनों से दोनों अच्छे दोस्त हैं. बीते 2 मार्च को रात 9 बजे के करीब शिकायतकर्ता का लड़का आरोपी के फ्लैट में खेलने के लिए गया था और दोनों की अच्छी दोस्ती के कारण घरवाले भी कुछ नहीं बोलते थे. वहीं इस मामले में यह बताया गया है कि इस दौरान दोनों ने आरोपी के बेडरुम में बैठकर हुक्का पिया और उसके बाद पीड़ित लड़के के कपड़े उतारकर आरोपी ने उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया और उसके चिल्लाने पर उसका मुँह दबा दिया गया.

वहीं पीड़िता लड़का उसके हाथ को काटकर दर्द से जोर-जोर से चिल्लाने लगा. तभी लड़के की चीखने की आवाज सुनकर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और कहा अगर शोर मचाया तो तुझे जान से मार दूंगा, ऐसी धमकी दी गई. वहीं इस मामले में वहां से घर आने के बाद पीड़ित लड़के ने अपने परिवारवालों को बतायी. उसके बाद परिवारवालों ने कोंढवा पुलिस स्टेशन में आकर शिकायत लिखवाई, जहाँ से पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

शादीशुदा मर्द का विधवा महिला को देख डोला दिल, बना लिए संबंध और फिर...

बॉयफ्रेंड के लिए लड़की ने लगा ली खुद को आग

पति से सुलह करवाने के लिए अधेड़ ने बुलाया महिला को और बना लिया हवस का शिकार

Most Popular

- Sponsored Advert -