13 साल के लड़के संग पुलिस कांस्टेबल ने किया दुष्कर्म, हुआ निलंबित
13 साल के लड़के संग पुलिस कांस्टेबल ने किया दुष्कर्म, हुआ निलंबित
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह कासगंज का है. इस मामले में जिले में तैनात एक हेड कांस्टेबल पर 13 साल के एक दलित लड़के के साथ दुष्कर्म करने का मामला दायर किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना छह दिसंबर को उस समय घटित हुई, जब लड़का अपने पिता के साथ सिकंदरपुर वैश्य थाने में भूमि विवाद मामले के सिलसिले में गया हुआ था. वहीं इस मामले में आरोपी की पहचान हो चुकी है.

आरोपी ने लड़के को पास में स्थित एक भोजनालय में खाना खिलाने के बहाने अपने किराए के मकान में ले गया और उसके बाद उसने उसके साथ वहां पर दुष्कर्म को अंजाम दिया. वहीं कासगंज के पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने कहा कि, ''हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. प्रथम दृष्टया आरोप सही है. लड़के ने अपने बयान में कहा कि आरोपी कांस्टेबल उसे अपने घर ले गया, और उसे अपने कपड़े उतारने को कहा और फिर उसने उसके साथ दुराचार किया.'' इस मामले में आगे उन्होंने आगे कहा कि, ''इसके बाद लड़का भागकर उस पुलिस थाने पहुंचा, जहां उसके पिता बयान दर्ज करा रहे थे.''

वहीं इस मामले में सामने आया है कि आरोपी का अपने सेवाकाल के दौरान कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं रहा है, लेकिन निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने के लिए उसे निलंबित किया जा चुका है. मिली खबर के मुताबिक पीड़ित के पिता द्वारा शिकायत दायर करवाने के बाद पुलिस ने सिंह के खिलाफ पोक्सो और एससी-एसटी अधिनियम से संबंधित धाराओं के अलावा अप्राकृतिक आचरण और दुराचार के लिए भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मध्य प्रदेश में फिर शर्मसार हुई मानवता, पति ने हलाला के नाम पर तांत्रिक से कराया पत्नी का रेप

खेत में अपनी 7 साल की बहन को ले गया भाई और...

शादी का झांसा देकर लड़की को मामा के घर ले गया लड़का और फिर दो भाइयों ने मिलकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -