13 वर्षीय नाबालिग ने किया 6 साल की बच्ची का बलात्कार, फिर उतारा मौत के घाट

यूक्रेन में एक दिलदहलाने वाला केस सुनने को मिला है. यहां एक छह वर्ष की बच्ची को दुष्कर्म के उपरांत बेरहमी से मार डाला. इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि पास के ही घर में रहने वाला 13 वर्षीय नाबालिग है. अपराधी बच्ची को सेब का लालच देकर अपने साथ ले गया और फिर दुष्कर्म के उपरांत पत्थर से पीट-पीटकर  उसका क़त्ल कर दिया.  ध्यान देने वाली बात तो यह है कि यह खौफनाक क्राइम करने के उपरांत भी आरोपी अपनी उम्र के चलते जेल जाने से बच जाएगा.

सेब के बागान में मिली लाश: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  उत्तरपूर्वी यूक्रेन के स्टारी साल्टोव गांव में रहने वाली मिरोस्लावा त्रेताक का शव उसके घर के पास ही सेब के खेत में ही पाया गया है. बच्ची के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और पूरा शहरीर खून से भिड़ा हुआ था. मासूम के सिर पर पत्थर से कई बार मारा गया कि हड्डी तक टूट गई थी. बच्ची को अंतिम बार उसके 13 साल के पड़ोसी के साथ देखा गया था. इसी आधार पर जब पुलिस ने जांच शुरू की तो खौफनाक सच सामने  आ गया.

माँ के लिए सेब लेने गई थी: मिली जानकारी के अनुसार जब बच्ची बहुत देर तक घर पर नहीं आई तो मां तातियाना त्रेताक ने पुलिस में शिकायत कर दी. जिसके उपरांत सर्च ऑपरेशन को भी शुरू कर दिया और पीड़िता के घर के नजदीक ही पुलिस को उसका शव मिल गया. बॉडी की हालात देखकर अधिकारी के भी होश उड़ गए. आसपास के लोगों से पता चला कि बच्ची अपने नाबालिग पड़ोसी के साथ सेब के बागान में गई थी. वो अपनी मां के लिए सेब लाना चाहती थी, क्योंकि उन्हें फ्रूट्स पसंद हैं. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को उसके घर से  हिरासत में ले लिया गया.

चोरी के शक में तालिबान बने लोग, पिटाई कर पीड़ितों को दिया करेंट

जिन्होंने गोद लिया..., वही माँ-बाप करते थे लड़की का यौन शोषण, दोनों गिरफ्तार

खरगोन में जहर खाकर किसान ने की आत्महत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -